सलमान ने फिर दिखाया बड़ा दिल, कैंसर पीड़ित फैन के लिए शूटिंग छोड़ी, अस्पताल में नन्हे फैन के साथ बिताया वक्त

मुंबई. सलमान खान सोशल वर्क के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. सलमान को जब भी दरियादिली दिखाने का मौका मिलता है वह पीछे नहीं हटते हैं. अब चाहे बात किसी को बॉलीवुड में लांच करने की हो या फिर दोस्ती निभाने की या किसी की मदद करने की. सलमान हमेशा आगे रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देख आप सलमान की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

दरअसल सलमान खान बीते रोज सोमवार को अपने एक नन्हे फैन से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने नन्हे फैन से मुलाकात की जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. सलमान के एक फैन क्लब की तरफ से इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें सलमान एक छोटे से क्यूट बच्चे के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में नजर आ रही बच्चा कैंसर से पीड़ित है. बता दें, गोविंद नाम के एक शख्स ने सलमान से आग्रह किया था कि उनकी पत्नी के भतीजे से वो एकबार आकर मिल लें, जो कि कैंसर से पीड़ित है. जैसे ही सलमान को ये बात पता चली वह तुरंत उस बच्चे से मिलने अस्पताल पहुंच गए.

इससे पहले सलमान खान ने एक्ट्रेस पूजा डडवाल की भी मदद की थी. पूजा काफी अरसे से टीबी और फेफड़ों से संबंधित बीमारी से जूझ रहीं थीं. सलमान को जब पूजा की हालत के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत उनकी मदद की. वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान इन दिनों भारत की शूटिंग में बिजी हैं.

सलमान की इस फिल्म में कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हैं. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिस वजह से ‘भारत’ में आप सलमान और कटरीना के 18 साल से लेकर 60 साल तक के लुक को देखेंगे.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।