Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. एक युवती ने किशोरी को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर बुलाई. फिर दस दिनों तक किशोरी के साथ रेप किया. दुष्कर्म के दौरान उसका गंदा वीडियो बना लिया गया. बताया जा रहा है कि अश्लील वीडियो को पोर्न वेबसाईट को बेचा जाता है. पीड़िता ने 10 दिन के बाद किसी तरह से आरोपी के चंगुल से छूटकर भागी. फिर थाने में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है. आरोपी युवती ने नाबालिग को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर फंदे में फंसा कर उसे अपने साथ ग्वालियर ले गई और वहां उसे 10 दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करती रही और उसकी फिल्म बनाई. गोरखपुर जनपद की रहने वाली पीड़िता 10वीं पास है, जबकि आरोपी ग्वालियर की रहने वाली है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दो महीने पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती एक लड़की से हुई. दोनों की फेसबुक पर बातचीत होने लगी. फेसबुक फ्रेंड उसे अमीर बनाने का सपना और फिल्मों में काम दिलाने का लालच देने लगी, इसलिए वह उसकी बातों में भी आ गई.

पीड़िता ग्वालियर पहुंची तो उसे पता चला कि फेसबुक फ्रेंड लड़की एक बड़ी गैंग चलाती है और नाबालिग लड़कियों को फंसाकर उनके साथ दुष्कर्म करती है. पैसे कमाने के लिए कई तरह के गैरकानूनी काम करवाती है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी लड़की उसे अपने कई दोस्तों के पास भेजती थी. इस दौरान वह किस तरह से बचकर अपनी मौसी को फोन करने में कामयाब रही और अपनी आपबीती बताई.

इसे भी पढ़ें – CG में LOVE, SEX और धोखा: छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेत्री से रेप, एक कमरे में ठहरीं थीं 2 लड़कियां, एक को पकड़कर बाहर ले गया दोस्त, दूसरे ने कमरे में किया कुकर्म

किशोरी की नानी ने शिकायत के दौरान पुलिस को दो मोबाइल नंबर दिए, जिन्हें सर्विसलांस पर लिया गया. लोकेशन ट्रेस होने पर पुलिस ग्वालियर पहुंची. आरोपी प्रियंका को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इस प्रकरण में 21 जून को किशोरी के अपहरण का केस दर्ज किया था. पीड़िता को बाल कल्याण समिति भेज दिया है. ग्वालियर के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला अपना जेंडर छिपाकर बच्चियों को अपने जाल में फंसाती है. उनके साथ संबंध बनाती है फिर वीडियो बनाकर उसे बेचती है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक