whatsapp

Crime News : कोचिंग के लिए निकली युवती 15 दिन पहले हुई थी लापता, तालाब में मिली लाश

शाहजहांपुर. कोचिंग पढ़ने गई युवती हत्या कर शव बोरी में भरकर तालाब में फेंकने मामला सामने आया है. अर्चना 10 जनवरी को कोरोकुइयां स्थित स्कूल में पढ़ने जाने को घर से निकली थी, उस दिन से वह वापस नहीं लौटी. इस घटना के करीब 14 दिन बाद मंगलवार सुबह रामनगरिया और दयोरिया के बीच तालाब में पड़े बोरे से उसकी लाश पुलिस ने बरामद की.

घटना शाहजहांपुर जिले के सिंधौली ब्लाक के गांव शिवनगर की है. मृतका के पिता सुखलाल ने बताया कि उसकी बेटी कक्षा ईडन पब्लिक स्कूल कोरोकुइयां में 12वीं में पढ़ती थी. 10 जनवरी को वह कोचिंग के लिए गई लेकिन देर शाम तक वापस नहीं आई जिसके बाद उसकी तलाशी की गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. इसके बाद वह सिंधौली थाने में बेटी की गुमशुदगी की तहरीर लेकर गया, वहां हल्का दरोगा ने उसे आश्वासन दिया कि उसकी बेटी की तलाश की जाएगी. 

कई दिन और बीतने के बाद फिर लगातार सुखलाल थाने के चक्कर लगाता रहा, लेकिन पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज नहीं की. सुखलाल ने पुलिस से कहा कि उसकी बेटी के पास मोबाइल भी था, उसकी कॉल डिटेल निकलवाई जाए तो हो सकता है कोई सुराग मिले, लेकिन हल्का दरोगा लगातार सुखलाल को टरकाता रहा. मंगलवार सुबह किसी ने दयूरिया गांव के पास नहर में एक बोरा पड़ा हुआ देखा, जिससे दुर्गंध आ रही थी.

इसे भी पढ़ें – UP News : लापता बच्चे की क्षत-विक्षत मिली लाश, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

तालाब के पास में स्थित मंदिर के पुजारी ने बोरा पड़ा देखा. इसकी जानकारी गांव वालों को दी. इसके बाद पुलिस को बुलाया गया. कुछ देर बाद सुखलाल को भी पता चला कि कोई लाश मिली है तो वह भी देखने पहुंचा. लाश देखकर पहले तो सुखलाल बेसुध होकर गिर पड़ा. चार बहन और और एक भाई सुरजीत (28) तीन बहनों की शादी हो चुकी है, यह सबसे छोटी थी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button