112 में पुलिस को सूचनाः अंधेरी रात में BoyFriend के बाहों में थी युवती… जाने पिता ने क्या किया

 एक पिता ने बेटी की उसके प्रेमी के घर में घुसकर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. प्रेमी के बीच बचाव करने पर आरोपी ने उसकी भी पिटाई की. युवक के गले पर पैर रखकर दबाने से उसकी हालत खराब हो गई. पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने खून से सनी कुल्हाड़ी समेत आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Close Button

 आरोपी पिता पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस के मुताबिक गजनेर के खनपना गांव में शिवनाथ की बेटी बिटान (19) का पड़ोसी राम खिलावन के बेटे अवधेश से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के मकान आमने सामने हैं. बिटान की मां सीमा देवी 13 सितंबर को मायके चली गई थी. घर में बिटान के अलावा उसकी दो छोटी बहनें व छोटा भाई था. पिता और बड़ा भाई दिनेश मजदूरी करने गए थे.

घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है. पिता-पुत्र मजदूरी कर लौटे तो बड़ी बेटी बिटान घर से गायब थी. रात में उसकी काफी खोजबीन की. बुधवार की सुबह पिता ने उसे पड़ोसी के घर में प्रेमी के साथ देख लिया. इससे गुस्से में वह कुल्हाड़ी लेकर अवधेश के घर में घुस गया.

वहां बेटी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. इधर, बीच-बचाव करने के दौरान अवधेश ने कुल्हाड़ी पकड़ ली. इस पर आरोपी ने उसकी पिटाई शुरू कर दी. जमीन पर गिरने के दौरान पैर से अवधेश का गला दबाकर अधमरा कर दिया. सूचना पर पहुंची यूपी 112 पुलिस घायल युवक को जिला अस्पताल ले गई.

 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।