Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अलंकार तिवारी,अम्बिकापुर. जिले के चोपडपारा स्थित रोल प्लाजा रेस्टोरेंट संचालक पर एक युवती ने चाकू से कई वार कर दिए. जिसके बाद रेस्तरां संचालक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे उपचार लिए निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है. घटना पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी युवती और उसके कथित प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

घायल युवक का नाम रितेश जायसवाल है, जो अम्बिकापुर के जोडा पीपल में रहता है और उसका चोपड़ापारा में रोला प्लाजा नाम से एक रेस्टोरेंट का है. पिछले एक साल से रितेश की दोस्ती सपना उपाध्याय नाम की युवती से थी. जो शहर के केदारपुर में एक किराए के माकान मे रहकर पढ़ाई कर रही थी.

रितेश के मुताबिक सपना ने उसे फोन करके मिलने की बात कही और दोपहर रितेश के जोडा पीपल स्थित घर में मिलने भी पहुंची. लेकिन जैसे ही सपना ने रितेश के कमरे में प्रवेश किया. वैसे ही पीछे से उसके साथ आया युवक भी कमरे में घुस गया. जिसने रितेश का मुंह दबा दिया और सपना ने रितेश के पेट पर एक के बाद एक कई बार चाकू से हमला कर दिया.

घटना की सूचना रितेश के मामा ने कोतवाली पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पंहुची कोतवाली पुलिस ने घायल रितेश का बयान लिया. कोतवाली थाना प्रभारी सतीश सोनवानी ने बताया कि आरोपी युवती सपना की तलाश शुरू कर दी है. सपना की गिरफ्तारी के लिए उसके केदारपुर स्थित घर पर भी दबिश दी लेकिन सपना वहां से गायब थी. जिसके बाद सपना के अन्य ठिकानों की तलाशी ली जा रही है.

इस पूरे घटना क्रम मे पुलिस ने अपनी कार्रवाई भी शुरु कर दी है और घायल युवक खतरे से बाहर भी है. लेकिन अब तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि इस हमले की क्या वजह रही साथ ही उस युवक के बारे में भी पुलिस जानकारी हासिल करने में नाकाम रही, जिसने सपना का हमले में साथ दिया और उसका सपना से क्या रिश्ता है.