पुलिस की अच्छी पहल: इस रक्षाबंधन ‘एक रक्षासूत्र मास्क का’ भी, मंत्री और एसपी ने की ये अपील

जिले में करीब साढ़े 7 लाख मास्क वितरण करने का है लक्ष्य।

गोपाल कृष्ण नायक,खरसिया। रक्षाबंधन को लेकर रायगढ़ पुलिस ने “एक रक्षासूत्र मास्क का” मुहिम की शुरुआत की है. इसे लेकर एसपी संतोष सिंह खरसिया पहुंचे, जहां उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल से मुलाकात कर इस मुहिम को आगे बढ़ाने की बात कही. जिसके बाद दोनों ने लोगों से अपील की है कि इस मुहिम से जुड़कर अपने बहनों को मास्क का उपहार जरूर दें.

एसपी संतोष सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण की जो चैन बनी हुई है, उसको सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर और मास्क पहनने से तोड़ी जा सकता है. जिले में लगभग साढ़े सात लाख मास्क वितरण का लक्ष्य रखकर, इस रक्षा बंधन “एक रक्षासूत्र मास्क का” में सभी लोगों को अधिक से अधिक संख्या में जुड़ने की अपील की है.

मंत्री उमेश पटेल ने कहा कि इस रक्षाबंधन जिला रायगढ़ पुलिस ने “एक रक्षा सूत्र मास्क का” मुहिम की शुरुआत की है. मुझे बड़ी खुशी है. रक्षाबंधन के दिन बहन की रक्षा के लिए भाई द्वारा प्रण लिया जाता है. उसी तरह से सभी लोगों को उनके रक्षा के लिए यह एक रक्षा सूत्र मास्क का दिया जाएगा. रायगढ़ पुलिस कप्तान और जिले के समस्त पुलिसकर्मियों को उनके इस अभिनव पहल के लिए बधाई भी दी. साथ ही मंत्री उमेश पटेल ने प्रदेशवासियों को मास्क लगाने के लिए भी अपील की, ताकि कोरोना से बचाव हो सके.

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।