Facebook यूजर्स के लिए Good News

नई दिल्ली. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) ने भारत में अपने म्यूजिक प्रॉडक्ट्स मंगलवार को लॉन्च किए. कंपनी का कहना है कि प्रॉडक्ट्स से प्लेटफॉर्म पर म्यूजिक के जरिए अपनी बात कहने के साथ प्रोफाइल में गानों को शामिल किया जा सकता है. फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर भी स्टोरी में म्यूजिक स्टिकर, लिरिक्स, लिप सिंक लाइव जैसी सुविधाएं ली जा सकती हैं.

स्टोरी में डाल पाएंगे बॉलिवुड गाने

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने बताया कि नए प्रॉडक्ट्स से यूजर मशहूर बॉलीवुड गानों का फेसबुक और इंस्टाग्राम स्टोरी में इस्तेमाल कर पाएंगे. फेसबुक के ये प्रॉडक्ट्स 55 देशों में मौजूद हैं. फेसबुक इंडिया के डायरेक्टर और पार्टनरशिप हेड मनीष चोपड़ा ने बताया कि कंपनी चाहती है कि यूजर्स प्लेटफॉर्म पर गानों के जरिए एक-दूसरे से जुड़ें और अपनी भावनाओं को व्यक्त करें.

फेसबुक ने म्यूजिक कंपनियों के साथ की पार्टनशिप

फेसबुक ने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए इस फीचर को इंट्रोड्यूस किया है. मनीष चोपड़ा ने बताया, ‘देश का म्यूजिक ईकोसिस्टम मजबूत है. हमें खुशी है कि लोग प्लेटफॉर्म पर अब गानों के जरिए भावनाएं शेयर कर सकते हैं. हमने नए प्रॉडक्ट्स के लिए भारतीय म्यूजिक कम्युनिटी से पार्टनरशिप की है.’ फेसबुक इंडिया ने इसी साल टी-सीरीज जैसी दूसरी कई म्यूजिक कंपनियों से हाथ मिलाया है. समझौते के तहत कंपनियों के म्यूजिक लाइसेंस का इस्तेमाल फेसबुक और इंस्टाग्राम पर यूजर्स को सोशल एक्सपीरियंस देने के लिए किया जाएगा.

चौकाने वाली खबर… पहली बार Sex के लिए मजबूर की गईं 33 लाख महिलाएं

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।