टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, फिट हो गया है ये धाकड़ खिलाड़ी, लेकिन अब दूसरे खिलाड़ी पर सस्पेंस बरकरार

रायपुर- भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत तो 5 जनवरी से होनी है। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया के लिए दो तरह की खबर है। एक खबर जो कोहली की टेंशन को कुछ कम कर रहा है। तो दूसरी खबर में कोहली थोड़ी परेशान जरूर होंगे। दरअसल जो कयास पहले लगाए जा रहे थे कि शिखर धवन सीरीज के पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं क्योंकि वो चोटिल हैं, दौरे में जाने से पहले उनके पैर में पट्टी भी बंधी देखी गई थी। लेकिन अब बीसीसीआई ने एक प्रेस रिलीज जारी किया है। जिसमें टीम इंडिया के सीनियर और धाकड़ बल्लेबाज शिखर धवन को मैच फिट बताया गया है। मतलब वो सीरीज के पहले टेस्ट मैच में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

लेकिन वहीं दूसरी ओर ये भी बताया गया है कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींन्द्र जडेजा वायरल फीवर की चपेट में हैं। प्रेस रिलीज के मुताबिक मेडिकल टीम उनके सेहत पर नजर रखे हुए है।
प्रेस रिलीज में के मुताबिक बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने स्थानीय मेडिकल टीम से चर्चा के बाद ये तय किया है कि जडेजा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा जिससे वो वायरल से जल्द से जल्द उबर सकें, हलांकि जडेजा सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए अवलेबल रहेंगे या नहीं, ये 5 जनवरी को ही पता लग पाएगा।

धवन का फिट होना अच्छी खबर
शिखर धवन टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी हैं। और पिछले कुछ समय से टीम इंडिया से लगातार खेल भी रहे हैं और टीम को सही शुरुआत भी दे रहे हैं। ऐसे में धवन का फिट होना टीम इंडिया के लिए शानदार है। शिखर धवन ने पिछले 12 महीने में अबतक 5 टेस्ट खेले हैं जिसमें 68.75 की औसत से 550 रन बनाए हैं। जिसमें 2 शतक शामिल है।

Related Articles

Back to top button