श्रीराम संगीत महाविद्यालय में सरकारी टेबलेट बाँटने की योजना का उड़ाया जा रहा ऐसा मजाक कि पढ़कर हँस पड़ेंगे आप!

 

रायपुर. श्रीराम संगीत महाविद्यालय में सरकारी योजना का खुला मखौल उड़ाया जा रहा है. महाविद्यालय प्रबंधन ने छत्तीसगढ़ युवा सूचना क्रांति योजना को मजाक बनाकर रख दिया है. आज रात 8 बजे 4 छात्राएं मिले हुए पुराना टेबलेट को लेकर वापस करने कॉलेज पहुंची थीं. जब इसे वापस करने प्रबंधन से बात किया गया तो उनका जवाब था कि यह टेबलेट पुराना ही है, इसे पास आउट विद्यार्थियों से माँगा गया है. उसके बाद यह आप लोगों को बांटा गया है.

Advertisement
Patakha ban Ad

यहीं शिकायत लेकर जब प्राचार्या अरुणा पलटा से बात किया गया तो उनका जवाब और भी सुनने लायक था. प्राचार्या ने पुराना टेबलेट ही चुपचाप रख लेने धमकी दी. साथ ही यह बात मीडिया में बताये जाने का बुरा अंजाम भी विद्यार्थियों को बताया. आगे प्राचार्या  यहाँ तक ही नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने कहा कि वह राज्य सरकार के एक बड़े अधिकारी की बहन है, यह बात याद रखने की नसीहत तक दे डाली.

आपको बता दें कि विद्यार्थियों ने बताया कि उन्हें जो टेबलेट दिया गया है उसमें पहले से ही वीडियो और तस्वीरें है, कुछ वीडियो और तस्वीर शील भी है और कुछ अश्लील भी. वहीँ किसी टेबलेट में चार्जर नहीं है तो किसी टेबलेट में यूएसबी नहीं है. कुल मिलाकर खुला हुआ और यूज किया हुआ टेबलेट बांटा गया है. जबकि युवा सूचना क्रांति योजना के तहत नया टेबलेट बांटने का सरकारी प्रावधान है.

ADVERTISEMENT
cg-samvad-small Ad
Advertisement
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।