पूर्व परिसहाय पटेल को राज्यपाल ने दी विदाई, कहा- आम जनता का विश्वास जीतकर बनाएं पुलिस की नई छवि…

रायपुर। राज्यपाल अनुसुईया उइके के पूर्व परिसहाय एवं वर्तमान में कांकेर के पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल को बुधवार को राजभवन में भावभीनी विदाई दी गई. राज्यपाल ने इस अवसर पर कहा कि वे ग्रामीण क्षेत्रों के आदिवासियों के बीच जाकर अपने व्यवहार कुशलता से उनका विश्वास जीतें और पुलिस के प्रति ग्रामीणों में एक नई सकारात्मक छवि बनाएं.

राज्यपाल सुश्री उइके ने कहा कि यह ध्यान रखें कि कोई बेगुनाह प्रताड़ित नहीं होने पाएं. उन्होंने कहा कि दुखी और पीड़ितों को न्याय दिलाएं और दोषियों को सजा दिलाएं. उन्होंने पूर्व परिसहाय पटेल के सुखद एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा उन्हें शाल और स्मृति चिन्ह भेंट की. इसके साथ ही राज्यपाल ने उनकी माता लीलावती पटेल को साड़ी और स्मृति चिन्ह भेंट की.

इस मौके पर राज्यपाल के सचिव सोनमणि बोरा ने उनसे कहा कि वे अपने जिले के सभी थाने, चौकी और कैम्पों का अवश्य निरीक्षण कर लें. इससे जहां एक ओर मैदानी क्षेत्रों की समस्याओं की जानकारी हो जाती है, वहीं दूसरी ओर मैदानी अमलों का उत्साहवर्धन भी होता है. इस अवसर पर राजभवन के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।