Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। पूर्व मंत्री सत्यनारायण शर्मा ने जीएसटी को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। पूर्व मंत्री ने जीएसटी को सरकार द्वारा प्रयाजित आतंकवाद की संज्ञा देते हुए कहा कि सरकार तुगलकी तरीके से जीएसटी को लागू करने में जल्दबाजी कर रही है।

प्रेस विज्ञप्ति जारी कर शर्मा ने व्यापारियों के बंद का समर्थन करते हुए दावा किया है कि जीएसटी का पालन करवाने वाले अधिकारी अभी इस कानून को लेकर पूरे तरीके से अनभिज्ञ हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक देश एक कर का नारा दिया था और सरल कर का वादा किया था। लेकिन जिस तरह से जीएसटी को लागू किया जा रहा है उसमें दावा है कि इसे लागू करने वाली एजेंसियों के अधिकारी अभी भी इस कर प्रणाली में अंगूठा छाप हैं। इस कानून की वजह से व्यापारी जेल तथा भारी दंड से भयभीत हैं।  इंस्पेक्टर राज के अंत की पक्षधर पार्टी भाजपा के राज में जीएसटी को लेकर अधिकारी खुश हैं

उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के सामने अपना नंबर बढ़वाने के लिए आधी अधूरी तैयारी से राज्य राज्य के हितों को खतरे में डाल दिए हैं। उन्होंने कहा कि जीएसटी के कड़े कानून की वजह से अधिकारी व्यापारियों का शोषण करेंगे और भ्रष्टाचार बढ़ जाएगा। कांग्रेस के समय में व्यापारियों से यथोचित कर वसूला जाता था। उन्होंने सवाल किया कि इस दांत एवं नाखून वाले कानून से व्यापारियों की रक्षा कैसे होगी।