टीनएज लव स्टोरी ‘गुप्त ज्ञान’ आज होगी रिलीज

मुंबई. लघु फिल्म ‘गुप्त ज्ञान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें फिल्म ‘द फैमिली मैन’ अभिनेता अश्लेषा ठाकुर और विशेष बंसल की टीन एज लवस्टोरी नजर आने वाली है. फिल्म 18 नवंबर को रिलीज हो रही है.

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित निर्देशक साकिब पंडोर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म (गुप्त ज्ञान) युवा प्रेम के विषय को दिखाती है, जो भ्रमित करने वाला और भावनात्मक चरण है जिससे किशोर गुजरते हैं.  फिल्म के बारे में बात करते हुए, साकिब ने कहा कि जब रोमांटिक कहानियां दर्शकों के साथ सही तालमेल बिठाती हैं, तो उनमें अतिरिक्त उत्साह इस बात से आता है कि कैसे एक कहानी को स्पष्ट रूप से सुनाया जाता है.

शॉर्ट फिल्म को मिनीटीवी पर रिलीज किया जाएगा, जो एमेजॉन शॉपिंग एप की फ्री वीडियो एंटरटेनमेंट सर्विस है.

आप कैसे देख सकते हैं? (देखें ये पूरा वीडियो)

इन शोज को देखने के लिए आपको अमेजन की शॉपिंग वेबसाइट या ऐप पर जाना होगा. ऐप खुलने के बाद मेन्यू बार देखें. पांचवें स्थान पर मिनीटीवी का आइकॉन दिखायी देगा. इस आइकॉन पर क्लिक करते ही आप अमेजन की मुफ्त वीडियो एंटरटेनमेंट सर्विस मिनीटीवी में पहुंच जाएंगे, जहां वेब सीरीज, अवार्ड विनिंग शॉर्ट फिल्म्स और कॉमेडी शो का आनंद ले सकते हैं.

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।