Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

इंदौर: रणजी ट्रॉफी के फाइनल मैच का आज दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया. मैच का दूसरा दिन भी विदर्भ के नाम रहा. दूसरे दिन के खेल में दिल्ली की टीम ने अपनी पहली पारी 6 विकेट पर 271 रन से आगे खेलना शुरू किया.

दूसरे दिन का खेल शुरू होते ही दिल्ली की टीम ज्यादा देर तक मैदान में नहीं टिक सकी, उसकी पहली पारी 295 रन पर ही सिमट गई. दिल्ली की ओर से शोरी ने सबसे ज्यादा 145 रन बनाए. दूसरे दिन के खेल में गुरबानी की गजब गेंदबाजी देखने को मिली. गुरबानी ने अपने नाम हैट्रिक दर्ज की. पहली पारी में विदर्भ के गेंदबाजों में गुरबानी ने सबसे ज्यादा 6 विकेट अपने नाम किए जबकि ठाकरे को 2 विकेट मिले.

अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी विदर्भ की टीम ने 4 विकेट खोकर 206 रन बना लिए हैं. विदर्भ की टीम अभी भी दिल्ली की पहली पारी के स्कोर से 89 रन दूर है जबकि उसके 6 विकेट बाकी हैं. विदर्भ की तरफ से कप्तान फैज फजल ने 67 रन बनाए, जबकि दिग्गज टेस्ट प्लेयर वसीम जाफर अभी भी 61 रन बनाकर नाबाद हैं. इनसे तीसरे दिन के खेल में विदर्भ की टीम को बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी. दिल्ली टीम की ओर से पहली पारी में आकाश सूदन ने 2 विकेट निकाले हैं जबकि नवदीप सैनी और कुलवंत खेजरोलिया ने 1-1 विकेट अपने नाम किया है. रणजी ट्रॉफी का फाइनल मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है.