गुरुचरण होरा को मिली महती जिम्मेदारी, खेल संचालनालय के पुरस्कार नियम संशोधन समिति में सदस्य नियुक्त

रायपुर। खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों और निर्णायकों को पुरस्कार नियम 2004 में संशोधन के लिए संचालनालय खेल एवं युवा कल्याण की ओर से समिति का गठन किया गया है. समिति में छत्तीसगढ़ टेनिस एसोसिएशन के सचिव गुरुचरण सिंह होरा को सदस्य नियुक्त किया गया है.

खेल एवं युवा कल्याण संचालक श्वेता श्रीवास्तव सिन्हा की ओर से जारी आदेश में रायपुर सांई सेंटर प्रभारी गीता पंत की अध्यक्षता में गठित 8 सदस्यीय समिति में गुरुचरण सिंह होरा के अलावा उपसंचालक (वित्त) एसके चंद्राकर, सहायक संचालक संचालनालय हेमंत मत्स्यपाल, सहायक संचालक दुर्ग विलियम लकड़ा, सहायक सेनानी पद्मश्री सबा अंजुम, ओलंपियन राजेंद्र प्रसाद, छग बैडमिंटन संघ अध्यक्ष अखिल धगत और साइक्लिंग एसोसिएशन के सचिव वीआर चन्नावर शामिल हैं.

समिति समय के हिसाब से खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों और निर्णायकों को पुरस्कार दिए जाने के नियमों का अवलोकन कर संशोधन के लिए संचालनालय खेल एवं युवा कल्याण को सुझाव देगी. संचालनालय की ओर से यथोचित सुझाव को ग्रहण कर अमल में लाया जाएगा.

loading...

Related Articles

loading...
Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।