Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। ग्वालियर जिले के देहात के डबरा में एक महिला वकील के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. मारपीट का आरोप महिला एडवोकेट के दामाद और उसके तीन साथियों पर लगा है. घटना के विरोध में देर रात थाने में वकील का जमावाड़ा लग गया. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन थाने पर हाईवोल्टेज हंगामा जारी रहा. थाने पर हंगामा इसलिए भी बढ़ गया, क्योंकि पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही थी. वही महिला एडवोकेट FIR दर्ज करने की मांग पर अड़ी हुई थी.

पूरा मामला डबरा के सूर्य नगर बल्ला का डेरा क्षेत्र का है, जहां रहने वाली एडवोकेट ज्योति शर्मा के साथ उस समय मारपीट कर दी गई. जब वह घर पर बैठी हुई थी. महिला एडवोकेट का आरोप है कि उसके दामाद ने अपने तीन साथियों के साथ ना सिर्फ उसकी लाठियों डंडो से मारपीट की, बल्कि उसकी बहू के साथ गंदी नियत से छेड़छाड़ की. दुकान पर नौकरी करने वाले कर्मचारी की भी जमकर मारपीट करते हुए उसे जातिसूचक गालियां दी.

MP में जिगरी दोस्त ही निकला कातिल: गर्लफ्रेंड से अवैध संबंध के शक में दोस्त की हत्या कर घर में गाड़ दी लाश, ऐसे सलाखों के पीछे पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका

घटना की जानकारी लगते ही डबरा के अभिभाषक संघ के अध्यक्ष अनिल परसोलवाल के साथ पीड़ित महिला थाने पहुंची. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीओपी विवेक शर्मा भी तत्काल थाने पहुंच गए. देर रात थाना परिसर में जमकर हंगामा हुआ. महिला एडवोकेट लूट, छेड़खानी, मारपीट, नोकर को जातिसूचक गाली देने सहित सभी जरूरी धाराओं में FIR की मांग कर रही थी.

पुलिस का कहना था कि मामला घरेलू है. ऐसे में मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जाए. यही कारण रहा कि महिला एडवोकेट के साथ अन्य एडवोकेट और परिवार के लोग थाने के बाहर ही बैठ गए. महिला एडवोकेट ज्योति शर्मा ने SDOP और टीआई को चेतावनी दी कि यदि FIR नहीं होगी, तो वह थाने से नहीं जाएंगे.

धोकेबाज निकला पुलिसवाला दूल्हा: हाथों में मेहंदी लगाए इंतजार करती रही दुल्हन, मगर नहीं आई बारात, फिर पता चला दूल्हे को थाने में बैठा रखी है पुलिस

बहरहाल देर रात तक चले हाई वोल्टेज हंगामे के बाद पुलिस ने महिला एडवोकेट की शिकायत पर सतीश शर्मा लखनलाल शर्मा और धीरज शर्मा के खिलाफ फरियादी के घर में घुसकर अश्लील गालियां देने मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के चलते आईपीसी की धारा 456 323 294 506 और 34 में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus