अपराधियों में नहीं है पुलिस का खौफ: व्यापारी ने नहीं दिया टेरर टैक्स, तो बदमाशों ने लाठी-सरिया से मारपीट कर दुकान में की तोड़फोड़

करण मिश्रा,ग्वालियर। ग्वालियर के महाराजपुरा थाना इलाके में स्थित कपड़े की दुकान में तोड़फोड़ और व्यापारी से मारपीट का मामला सामने आया है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने टेरर टैक्स हासिल करने के लिए तोड़फोड़ की है. यानी समझा जा सकता है अपराधियों में पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं है.

ग्वालियर एसपी के अनुसार मुरार के रहने वाले व्यापारी सूरज सिंह की डीडी नगर में एक कपड़े की दुकान है. इसी दुकान पर पास के ही रहने वाले बदमाश हरिओम डंगस अपने साथियों के साथ दुकान पर पहुंचा और सूरज से पैसे मांगने लगा. जब उसने रुपए देने से इंकार कर दिया, तो साथियों के साथ मिलकर लाठी और सरिया से पहले उसकी मारपीट की, उसके बाद दुकान में भी तोड़फोड़ की.

नाकामी और लापरवाही: सड़क बनाने और अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर टावर पर चढ़ गए लोग, देखिए VIDEO

इस घटना के बाद ग्वालियर शहर के समूचे व्यापारियों में काफी आक्रोश है. व्यापारी संगठन मध्य प्रदेश चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा इस घटना को लेकर एसपी से चर्चा की. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग उठी है. वही पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. उनकी तलाश भी तेज कर दी है.

गौरतलब है कि ग्वालियर शहर में व्यापारियों के साथ टेरर टैक्स, मारपीट और धमकी जैसा मामला यह कोई पहला नहीं है. इससे पहले भी लगातार व्यापारियों को बदमाशों ने इस तरह की वारदात का शिकार बनाया है. ऐसे में इस बार व्यापारियों ने शहर में बढ़ रहे क्राइम को लेकर भी आवाज बुलंद कर ली है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।