BREAKING: जिम संचालक की गोली मारकर हत्या, मॉर्निंग वॉक के दौरान बुलेट सवार 4 अपराधियों ने मारी गोली

कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले से सुबह-सुबह बड़ी खबर सामने आ रही है। ग्वालियर में जिम संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिम संचालक मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी दौरान बुलेट सवार 4 अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद भाग निकले। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर इलाके की घटना बताई जा रही है। 

इसे भी पढ़ेः Madhya Pradesh Weather: 10 साल में 1 दिसंबर का दिन रहा सबसे ठंडा, भोपाल में 23.8 डिग्री पहुं तापमान, खरगोन, धार और इंदौर में हुई बारिश

मिली जानकारी के मुताबिक जिम संचालक पप्पू राय बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर में रहता था। जिम संचालक पप्पू राय रोज की तरह गुरुवार सुबह भी मॉर्निंग वॉक पर निकला था। इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे 4 अपराधियों ने जिम संचालक पर ताबड़तोड़  5 से 6 राउंड फायरिंग कर दी। गोली लगने से जिम संचालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बुलेट पर सवार होकर भाग गए।

इसे भी पढ़ेः BIG NEWS: इंदौर में दो स्कूली बच्चे कोरोना पॉजिटिव हुए, दोनों आपस में भाई, मां के पॉजिटिव होने के बावजूद भी बच्चे जा रहे थे स्कूल, ओल्ड जीडीसी की महिला प्रोफेसर और दो छात्र भी कोरोना पॉजिटिव

घटना के बाद बहोड़ापुर थाना पुलिस घटनास्थल पर जाकर शव को पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवाया। वहीं बदमाशों की धरपकड़ में जुट घी है। फिलहाल सुबह-सुबह घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मॉतक के परिजन कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!