अभ्यास मैच में हनुमा विहारी का कमाल, शतक लगाते ही कह दी बड़ी बात

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैच की टेस्ट सीरीज खेली जानी है उससे पहले ही टीम इंडिया न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है. और उस अभ्यास मैच में टीम इंडिया के टेस्ट खिलाड़ी हनुमा विहारी ने शानदार शतकीय पारी खेलकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.

हनुमा विहारी ने मैच के पहले ही दिन 182 गेंद में 101 रन की पारी खेल दी, और अपनी इस पारी में 10 चौके और 3 सिक्सर उड़ाए.  और अपनी इस पारी के बाद बड़ी बात भी कही है.

हनुमा विहारी ने साफ कहा है कि अगर टीम को जरूरत पड़ी तो वो पारी की शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं, हनुमा ने कहा वो किसी भी बल्लेबाजी ऑर्डर पर टीम के लिए बल्लेबाजी करने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी होने के नाते वो कहीं भी बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं, अब तक इस बारे में तो मुझे कुछ भी नहीं बताया गया है, जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि टीम को अगर कहीं भी मेरे बल्लेबाजी करने की जरूरत होगी तो मैं उसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं.

गौरतलब है कि टीम इंडिया के परमानेंट सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन दोनों ही चोटिल हैं, और दोनों ही न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो चुके हैं, ऐसे में अभी ये तय नहीं है कि टीम इंडिया के लिए पारी की शुरुआत कौन करेगा, हलांकि इसके लिए टीम में तीन सलामी बल्लेबाजों को शामिल किया गया है जिसमें पृथ्वी शॉ, मयंक अग्रवाल, और शुभमन गिल को शामिल किया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।