Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मुंबई. मशहूर सिंगर Rahul Vaidya आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. Rahul Vaidya के लिए साल 2021 काफी खास रहा. 2021 में राहुल को उनकी लेडी लक दिशा परमार का साथ मिल गया. इसके साथ ही राहुल दो बड़े शो का हिस्सा भी बने, जिसका नाम है बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 11. इसके वजह से वो पॉपुलैरिटी और लाइमलाइट में आ गए.

साल 2021 में राहुल वैद्य की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई सारी खुशियां आई. Rahul Vaidya ने इसी साल 16 जुलाई को दिशा परमार से शादी किया है, जिसके बाद वो अपने हैप्पी लाइफ को काफी एंजॉय कर रहे हैं. Rahul और दिशा लव स्टोरी काफी फिल्मी है. दोस्ती से रिश्ते की शुरुआत होना, फिर प्यार में पड़ना, नेशनल टेलीविजन पर अपने प्यार का इजहार करना, शादी का प्रपोजल देना और फिर अंत में शादी करना ये एक फिल्मी स्टोरी से कम नहीं हैं.

वहीं, एक इंटरव्यू दिशा ने कहा था- मुझे Rahul Vaidya का एक गाना पसंद आया था. फिर मैंने कमेंट में लिखा था-‘Loved it’. दिशा का मैसेज देख राहुल ने तुरंत उन्हें मैसेज किया. इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू होने लगी. फिर उनके नंबर एक्सचेंज हुए. दिल्ली में दोनों ने पहली बार हैंगआउट किया था. तब राहुल और दिशा साथ में सॉन्ग याद तेरी की शूटिंग कर रहे थे. ये गाना नवंबर 2018 में रिलीज हुआ था. शुरुआत में राहुल -दिशा दोस्त थे. धीरे धीरे वे करीब आने लगे.

इसे भी पढ़ें – Exclusive IPL 2021 : मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी मिला कोरोना पॉजिटिव, ये 6 खिलाड़ी हुए आइसोलेट

बता दें कि Rahul Vaidya ने बिग बॉस हाउस में एंट्री की थी तो अपने सिंगल होने का दावा किया था. अपनी बिग बॉस की जर्नी में राहुल को दिशा से प्यार का अहसास हुआ, इसके बाद नेशनल टीवी में दिशा के बर्थडे पर राहुल ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया. शो में वैलेंटाइंस डे के मौके पर आकर दिशा परमार ने राहुल वैद्य के प्रपोजल को स्वीकार किया था. राहुल और दिशा के शादी से पहले उनका एक म्यूजिक वीडियो Madhanya रिलीज हुआ था.

इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री और गाने को भरपूर प्यार मिला. राहुल और दिशा की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद आती है. बुधवार को राहुल और दिशा बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए मालदीव रवाना हो गए हैं. बीते दिन उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान राहुल और दिशा बेहद खूबसूरत में लुक में नजर आए.

read more-  Mullah Baradar Taliban Co-Founder in Kabul for Government Talks

Rahul Vaidya के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं. वहीं दिशा परमार शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 का हिस्सा हैं. राहुल और दिशा की शादी आलीशान रही थी. जिसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे.