वनडे सीरीज से पहले ही हार्दिक और लोकेश राहुल हैं चर्चा में, मंडरा रहा है मैच में बैन का खतरा जानिए क्या है वजह ?

स्पोर्ट्स डेस्क– भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत तो 12 जनवरी से हो रही है, सीरीज का पहला मुकाबला सिडनी में खेला जाना है।

लेकिन उससे पहले ही टीम इंडिया के दो स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल सुर्खियों में हैं। और अब दोनों पर 2 मैच में बैन का खतरा भी मंडरा रहा है।

दरअसल हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल दोनों ही युवा स्टार खिलाड़ी हैं, और दोनों ने फेमस टीवी शो कॉफी विद करण में हिस्सा लिया था जहां महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी थी।

जिसे लेकर वो लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे थे, बात को बिगड़ते देख हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए सफाई भी दी और कहा शो के फॉर्मेट को देखते हुए वो भावनाओं में बहक गए थे।

इस मामले के बाद बीसीसीआई ने भी हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल को कारण बताओ नोटिस भी जारी कर दिया था।

हालांकि इसके बाद बीसीसीआई की प्रशासनिक समिति के प्रमुख विनोद राय ने हार्दिक पंड्या और लोकेश राहुल पर दो वनडे मैचेस का बैन लगाने की भी सिफारिश की है। इतना ही नहीं प्रशासनिक समिति की सदस्य डायना एडुल्जी ने इस मामले को बीसीसीआई की लीगल सेल के पास भेज दिया है। 

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।