घड़ी विवाद : हार्दिक पंड्या ने दी सफाई, सभी आरोपों को नकारा, बताई घड़ी की असली कीमत …

मुंबई. भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पास से मुंबई एयरपोर्ट में 5 करोड़ रुपए की घड़ी जब्त किया गया है. जिसके बाद अब हार्दिक पंड्या ने इस विवाद पर सफाई दी है. मंगलवार सुबह हार्दिक पंड्या द्वारा ट्वीट कर बताया गया कि जब वह दुबई से वापस आ रहे थे, तब उन्होंने खुद ही जाकर कस्टम के अधिकारियों को अपनी घड़ी सौंप दी थी.

बता दें कि हार्दिक पंड्या पर अन्य कई तरह के आरोप भी लगे थे. हार्दिक ने इस सभी आरोपों को नकारा है और कस्टम के अधिकारियों को जरुरी कागज सौंपने की बात कही है. साथ ही उन्होंने साफ किया कि घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपए नहीं है, जैसा दावा सोशल मीडिया पर किया जा रहा है बल्कि 1.5 करोड़ रुपए है.

इसे भी पढ़ें – जीवन में अगर उत्पन्न हो रहा है आर्थिक कष्ट, तो करें गजेंद्र मोक्ष का पाठ और मंगल का व्रत, समस्याओं से मिलेगी मुक्ति … 

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ’15 नवंबर की सुबह जब मैं दुबई से वापस आ रहा था, तब मैं अपना बैग लेने के बाद खुद ही मुंबई एयरपोर्ट के कस्टम काउंटर पर गया और वहां से लाई गई सभी आइटम को दिया, कस्टम ड्यूटी भरी. सोशल मीडिया पर गलत तरह से चीजों को फैलाया जा रहा है, मैं इन सभी चीजों के बारे में सही बात बताना चाहता हूं’.

हार्दिक ने आगे लिखा कि ‘दुबई से जो मैंने सामान खरीदा था, वापसी के दौरान मैंने खुद ही उनकी जानकारी दी और कस्टम ड्यूटी भरने को तैयार था. कस्टम डिपार्टमेंट ने सभी जरुरी कागज मांगे हैं, जो हम दे रहे हैं. कस्टम विभाग अभी ड्यूटी का हिसाब लगा रहे हैं, जो मैं भरने को तैयार हूं. साथ ही घड़ी की कीमत 1.5 करोड़ है, ना कि 5 करोड़ रुपए जिस प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – ट्रोल होने के बाद हसन अली ने पाकिस्तान की आवाम से मांगी माफी, कहा- अपनी अपेक्षाओं को मुझ पर से …

हार्दिक पंड्या ने अपनी सफाई में आगे कहा कि मैं कानून को मानने वाला नागरिक हूं, सभी सरकारी एजेंसियों का सम्मान करता हूं. जो भी कागज की जरूरत होगी मैं कस्टम विभाग को देने के लिए तैयार हूं, मेरे खिलाफ जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो पूरी तरह गलत हैं.

बता दें कि सोमवार देर शाम को ही ये जानकारी आई थी कि मुंबई एयरपोर्ट पर हार्दिक पंड्या के पास से 5 करोड़ की दो घड़ियां जब्त की गई हैं. दावा था कि हार्दिक पंड्या की इन घड़ियों को कस्टम विभाग ने जब्त किया है. साल 2020 में भी हार्दिक पंड्या के भाई और क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या के पास से विदेशी घड़ियां इसी तरह एयरपोर्ट पर जब्त की गई थीं.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।