अब इस खास तस्वीर को सोशल मीडिया में हार्दिक पंड्या ने किया साझा, फैंस को खूब आ रही पसंद

स्पोर्ट्स डेस्क– ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या इंडियन क्रिकेट टीम की जान हैं, अपने खेल, अपने स्टाइल, और किसी न किसी तरीके से फैंस से जुड़े रहने की उनकी अदा ने उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ा दी है। इस पूरे कोरोनाकाल में सभी अपने अपने घरों पर थे, सभी तरह के आयोजन, मैच सबकुछ बंद था, ऐसे में भी इस दौरान लगातार हार्दिक पंड्या सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े रहे।

Close Button

अपनी खुशी की खबरों को भी सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार अपने फैस से साझा करते रहे, जब सर्बियाई मॉडल नताशा स्टानकोविच से हार्दिक पंड्या ने सगाई की तो उन्होंन  इसकी खबर सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने फैंस को साझा किया, और फिर जब नताशा स्टानकोविच हार्दिक के बच्चे की मां बनने वाली थीं तो वो खुशी की खबर भी हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को साझा करते रहे।

और अभी हाल ही में दो दिन पहले जब नताशा स्टानकोविच ने हार्दिक पंड्या के बच्चे को जन्म दिया, तो अपने पिता बनने की खबर को भी हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया के माध्यम से ही शेयर किया था तब उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसमें  सिर्फ बच्चे का हाथ दिख रहा था।

लेकिन अब हार्दिक पंड्या ने दो दिन बाद एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अपने बच्चे को अपनी गोद में लेकर प्यार दुलार कर रहे हैं, और उस तस्वीर को सोशल मीडिया में पोस्ट करते ही उनके पैंस उसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर को जमकर देखा जा रहा है।

अपने बच्चे के साथ इस तस्वीर को सोशल मीडिया में साझा करने के साथ ही हार्दिक पंड्या ने कैप्शन में लिखा है “भगवान का आशीर्वाद…” इसके साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी नताशा स्टानकोविच के प्रति प्यार का इजहार भी किया है। हालांकि हार्दिक पंड्या के इस खुशखबरी के बाद उनके फैंस को इस बात की अब उत्सुकता है कि हार्दिक और नताशा अपने बच्चे का नाम क्या रखती हैं।

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।