बेटे अगस्त्य के पहले जन्मदिन पर हार्दिक पांड्या ने किया विश, कैप्शन में लिखा- मेरे जीवन का …

दिल्ली. टीम इंडिया के ऑल राउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर पत्नी-बेटे के साथ कई फोटोज शेयर करते रहते हैं. वहीं, आज यानी 30 जुलाई को हार्दिक के बेटे अगस्त्य का पहला जन्मदिन है. इस मौके पर भी उन्होंने अपने बेटे का खास वीडियो शेयर किया है और इसके साथ एक प्यारा सा नोट लिखा.

हार्दिक ने बेटे को ऐसे किया बर्थडे विश

हार्दिक ने अपने इंस्टा अकाउंट पर बेटे अगस्त्य को जन्मदिन विश करते हुए उसके साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कई क्लिप्स हैं. जिसमें अलग-अलग मौके पर वो बेटे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इसके जरिए उन्होंने अपने बेटे के साथ एक साल के रिश्ते को दिखाने की कोशिश किया है.

इसे भी पढ़ें- Krunal Pandya के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी, वर्तमान में हैं आइसोलेट, सभी लोगों की रिपोर्ट आई…

बता दें कि हार्दिक ने इसके साथ कैप्शन में लिखा ‘भरोसा नहीं होता कि आप एक साल के हो गए हो, अगस्त्य आप मेरे दिल मेरी आत्मा हो, तुमने मुझे इतना प्यार दिया है, जिसे मैंने कभी नहीं जाना. तुम मेरे जीवन का सौभाग्य हो और मैं तुम्हारे बिना एक दिन भी सोच नहीं सकता. तुम्हें प्यार, मिस यू विद ऑल माई हार्ट.’

हार्दिक की इस पोस्ट पर उनकी पत्नी नताशा ने भी कमेंट किया उन्होंने हार्ट इमोजी के जरिए अपनी फीलिंग्स का इज़हार किया. वहीं अब इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट की बाढ़ आ गई है. लोग उनके बेटे को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां और अपना प्यार दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- नोरा फतेही के इंस्टाग्राम पर हुए 30 मिलियन फॉलोअर, मोरक्को से शेयर की फोटोज …

बता दें कि हार्दिक पांड्या इन दिनों श्रीलंका दौरे पर गए हुए हैं. पिछले कुछ दिनों से वो अपनी खराब फॉर्म के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. दो दिन पहले भी उन्होंने पत्नी नताशा और बेटे के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो अपने परिवार को मिस करते हुए नजर आ रहे थे.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।