Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारें में हलचल शुरु हो गई है. इसी बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का BJP में जाना लगभग तय माना जा रहा है. उन्होंने कहा कि जनता समझ चुकी है कि BJP के शासन में शांति और सुरक्षा है क्योंकि इससे पहले उन्होंने दंगे देखे थे. उन्होंने कुछ दिन पहले ही 18 मई को कांग्रेस से इस्तीफा दिया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी की प्रशंसा करते हुए पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि Gujarat के लोग बीजेपी को विकास, शांति और सुरक्षा लाने के रूप में देखते हैं. गुजरात की जनता समझ चुकी है कि BJP के शासन में शांति और सुरक्षा है क्योंकि इससे पहले उन्होंने दंगे देखे थे. उन्होंने देखा है कि पिछले 20-22 सालों में कुछ भी नहीं हुआ है.

रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात में पाटीदारों की आबादी 15 फीसदी के करीब बताई जाती है जो आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी के लिए वोट बैंक साबित हो सकती है.

हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर कसा तंज

हार्दिक पटेल ने ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी की रणनीति कांग्रेस से बेहतर है. आम आदमी पार्टी आक्रामकता दिखाती है क्योंकि इसके इसके राष्ट्रीय नेता लगातार यात्रा कर रहे हैं, और वे छोटी-छोटी बातों के लिए भी मीडिया की सुर्खियों में हैं. वे पूरे गुजरात में हैं. कांग्रेस के मामले में उनके सभी नेता एक जगह जाते हैं- सौराष्ट्र, सूरत, वडोदरा. उनके सामने, उनकी प्रतिस्पर्धी पार्टी (AAP) एक दिन में चारों कोनों में बैठकें कर रही है. उनकी रणनीति निश्चित रूप से कांग्रेस से बेहतर है.

इन खबरों को भी देखे