अपने ठुमको से घायल करने वाली सपना जिम में ऐसे बहा रही पसीना, वायरल हुआ वर्कआउट ये Video

जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी वैसे तो स्‍टेज प्रोग्राम्‍स में खूब बिजी रहती हैं लेकिन वह अपनी सेहत का पूरा ख्‍याल रखती हैं. वह फिट रहने के लिए रेग्‍युलर जिम करती हैं.

मुंबई. जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. अपने ठुमकों से हर उम्र के लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी के गाने और वीडियोज खूब धूम मचा रहे हैं. वैसे तो सपना चौधरी स्‍टेज प्रोग्राम्‍स में खूब बिजी रहती हैं लेकिन वह अपनी सेहत का पूरा ख्‍याल रखती हैं. वह फिट रहने के लिए रेग्‍युलर जिम करती हैं. बीते कुछ सालों में सपना चौधरी ने खुद को पूरी तरह बदल लिया है. ये मेकओवर उनके फैंशन सेंस और फिटनेस के प्रति जागरूकता का नतीजा है.

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=gk2Z3JBBufk[/embedyt]

सपना चौधरी ने इंस्‍टाग्राम पर कुछ वीडियोज और फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वह जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. तस्‍वीर में जहां वह जिम आउटफिट में बैठकर तस्‍वीर ले रही हैं, वहीं वीडियो में वह जिम ट्रेनर के साथ वर्क आउट करती नजर आ रही हैं. पहले सपना फ्लोर पर एक्सरसाइज करती हैं उसके बाद जिम साइकिल का इस्‍तेमाल करती हैं.

सपना चौधरी आए दिन कोई न कोई धमाका करती हैं. 21 जून को योग दिवस के मौके पर भी सपना ने अपने इंस्‍टाग्राम पर योग करते हुए फोटो शेयर किया था. योग करते हुए फोटो को शेयर कर उन्‍होंने फिट रहने का संदेश भी अपने चाहने वालों को दिया था. इंस्‍टाग्राम पर उनके चाहने वाले सपना के इस अंदाज पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि सपना चौधरी का नाम आज किसी के लिए भी अनजाना नहीं हैं. सपना चौधरी जहां जाती हैं, वहीं फैंस उनकी एक झलक को दीवाने होते हैं. उनके कार्यक्रमों के वीडियो भी यूट्यूब पर धमाका करते हैं. आज सपना चौधरी के गाने, उनके डांस वीडियो खूब धूम मचाते हैं. वह हरियाणवी, पंजाबी, हिंदी और भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगाती हैं.

सपना चौधरी का जन्‍म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में हुआ था. सपना चौधरी ने स्‍टेज से शुरुआत की और आज बिग बॉस और बॉलीवुड की फिल्मों तक का सफर तय कर चुकी हैं. सपना चौधरी मेहनत में विश्‍वास रखती हैं.

Advertisement
Back to top button
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।