गिर चुकी है अनन्या की ब्रांड वेल्यू? इस सुपरस्टार की फिल्म से दिखाया बाहर का रास्ता

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें दिनो दिन बढ़ती ही जा रही हैं. वहीं एनसीबी की रडार पर बाकी बॉलीवुड सितारे भी हैं. जिसके बाद आर्यन के फोन में अनन्या की चैट सामने आने के बाद अनन्या पांडे को एनसीबी ने दो दिन पूछताछ के लिए बुलाया और आने वाले सोमवार को भी उनसे पूछताछ होने वाली है. जिसके बाद अनन्या पांडे की वेल्यु बॉलीवुड में गिरने की खबरें आ रही हैं. सुनने में तो ऐसा आ रहा है कि अनन्या के हाथ से एक बड़ी फिल्म निकल चुकी है. 

अनन्या पांडे उन स्टार किड में से एक हैं जिनको उभरती हुई अदाकारा के रूप में देखा जा रहा था, इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय के साथ नजर आने वाली थीं. इस फिल्म से उन्हे बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

बता दें कि अदाकारा अनन्या पांडे इन दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वो टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को जगन्नाथ पुरी डायरेक्ट कर रहे हैं. जबकि फिल्म को चार्मी कौर और करण जौहर को-प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बता दें कि आर्यन खान पिछले 3 अक्टूबर जेल में बंद हैं. एनसीबी ने क्रूज में रेड मारकर कुछ आरोपियों को ड्रग्स के साथ हिरासत में लिया था. जिसके बाद कोर्ट में इन आरोपियों की पेशी जारी है. एनसीबी और भी जगह रेड मार रही है. साथी ही कई सितारों पर एनसीबी की नजर है.

देखिए एक्ट्रेस की Photos …

 

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।