होली में क्या होगा आपका राशिफलः लल्लूराम-हास्यफल

लल्लूराम हास्यफल

Close Button

मेषः वैसे तो आप घर पर पड़े पड़े खूब क्लेश करते रहते हैं लेकिन अगर इस होली में आपने अपनी इस टुच्ची और लुच्ची आदत पर लगाम नहीं लगाई तो आपको भाभी जी मार मारकर युगांडा का राजकुमार बना देंगी। इसलिए पहले बताए दे रहे हैं। सावधानी ही बचाव है।

वृषः वैसे इस राशि में जन्म लेने वाले धरती मैय्या पर बोझ समान ही होते हैं। फिर भी तनिक लाज शरम अगर बची हो तो होली पर मिसेज शर्मा की फिगर का ख्याल छोड़कर घर की साफ सफाई पर लगा दें। भाभी जी खुश हो जाएंगी और आपकी फटने की कगार पर पहुंच चुकी तोंद भी थोड़ी कम हो जाएगी।

मिथुनः इस राशि वाले कमसे कम इस होली खुद को डिस्को डांसर वाला मिथुन समझने की कुचेष्टा बिल्कुल न करें वर्ना घर पर ता ता थैय्या से लेकर तम्मा तम्मा तक सारे डांस बेलन की मार पड़ते ही खुद ब खुद बाहर निकल आएंगे। चुप मारकर गुझिया में खोया भरिये और मेहमानों के जूठे बर्तन मन लगाकर साफ कीजिए। होली शुभ होगी।

कर्कः मां कसम इस राशि के लोग फूलगोभी जैसी शकल लेकर अब तक कैसे जिंदा हैं। इस सवाल का जवाब ज्योतिषी भी खोज रहे हैं। मोहल्ले की भाभियों का पूरे साल ख्याल रखने वाले होली पर अपनी श्रीमती जी का ख्याल रख लें वर्ना कुंडली में ऐसा क्लेश लिखा है कि उसको जासूस व्योमकेश भी ना सुलझा पाएगा।

सिंहः इस राशि के लोग खुद को शेर समझने की गलतफहमी बिल्कुल ना पालें वर्ना फटी हुई चप्पल से इतना मारे जाएंगे कि कपड़ों के साथ साथ तन बदन के बारीक बारीक कोने तक फटे हुए फुटबॉल की तरह नजर आएंगे। चुप करके घर में टीवी देखिये, गुझिया खाइए वो भी परमीशन लेकर वर्ना आपका मालिक भगवान भी नहीं होगा।

कन्याः वैसे तो इस राशि के लोग सालभर कन्याओं जैसी हरकतें करके नाक कटाते रहे हैं। आपके राहु के ऊपर केतु घुस गया है इसलिए सतर्क रहें, सावधान रहें और होली पर पकवान मिले न मिले चुपचाप रिमोट पकड़कर सावधान इंडिया देखें।

तुलाः इस राशि वाले होली में हरी चटनी के साथ समोसा बिल्कुल ना खाएं वर्ना किरपा तो नहीं आएगी बल्कि उस जगह से लीकेज होगी कि संभालने के चक्कर में बड़े बेआबरू हो जाएंगे। होली पर खिचड़ी खाइए, पकवानों के सपने देखिये। सेहत के लिए सही रहेगा।

धनुः सालभर इस राशि वाले मोहल्ले की तनु के चक्कर में रंगीन शकल से ब्लैक एंड व्हाइट कलर में तब्दील हो गए हैं। आपके लिए बुरी खबर है। धनु राशि वालों की तनु किसी और की हो गई है। बस, आप गाना गाइए, तू प्यार है किसी और का तुझे चाहता कोई और है। हाथ की नस वस काटने का ख्याल बिल्कुल ना लाएं वर्ना कुत्ते की मौत मर जाएंगे, कोई पूछेगा भी नहीं।

मकरः इस राशि वाले होली खेलें लेकिन घर के भीतर, क्योंकि पिछली होली की तरह इस साल भी रायपुर के खूंखार कुत्तों को आपके शरीर का एक एक हिस्सा याद है। जहां उन्होंने काट काटकर अपनी निशानी आपके शरीर पर छोड़ी थी। ऐसा कुछ इस साल न हो इसलिए सतर्कता बरतें क्योंकि कुत्ते तो कुत्ते होते हैं।

कुंभः वैसे कुंभ राशि वाले कुंभकरण से कम नहीं होते। एक नंबर के आलसी, कामचोर और उठाईगिरे किस्म के लोग इस राशिवाले होते हैं। इस होली अगर आपकी कामचोरी कायम रही तो ठुंक पिट सकते हैं वो भी बुरी तरह से। खासकर, उन भाभी जी के सामने, जिनको रिझाने के लिए सेट वेट झटाक से लेकर फाग तक के सारी गंदी खुश्बू वाले डियो आप सालभर अपने हाथी जैसे शरीर पर छिड़क चुके हैं। इसलिए कामचोरी छोड़कर कामकाजी बनें किरपा आने लगेगी।

मीनः इस राशि वालों की टुच्ची हरकतों की वजह से ही इनको ‘मीन’ कहा जाता है। होटल में खाना खाने के बाद मुट्ठी भर सौंफ चुराना छोड़ दीजिए वर्ना सरेआम होटल का वेटर इस होली में आपको बेइज्जत कर सकता है। होली पर शनि मंदिर जाएं वर्ना शनि आपकी हनी को आपकी नहीं होने देगा।

(लल्लूराम का हास्यफल, आपकी हरकतों को मद्देनजर रखकर तैयार किया गया है। अगर आपकी छिछोरी हरकतों से आपकी पोल खुल गई हो तो पिचकारी में रंग भरिये और कहिये…हैप्पी होली)

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।