दोस्त को लेने क्वारेंटाइन सेंटर से भागा युवक वापस लौटा, पुलिस ने मामला दर्ज कर होम क्वारेंटाइन में भेजा…

शिवम् मिश्रा रायपुर. क्वारेंटाइन सेंटर से फरार हुआ युवक पश्चिम बंगाल से अपनी दोस्त को लेकर लौट आया. युवक के खिलाफ बीमारी फैलाने तथा जानकर दूसरों को खतरे में डालने की वजह से मुझगहन थाना में धारा 188, 269 के तहत अपराध दर्ज कर उसे होम क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है.

Close Button

मुझगहन थाना प्रभारी आर.एन पांडेय ने बताया कि विनय वर्मा नाम का युवक 13 तारिख को स्पेशल ट्रेन से आगरा से रायपुर लौटा था,युवक आगरा में एग्रीकल्चर की पढ़ाई करता था. एम्स में युवक का टेस्ट कराया गया था, जिसमें उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आया था.

युवक को धनेली स्थित क्वारेंटाईन सेंटर में रखा गया था 20 तारीख की सुबह 8 बजे युवक एक्सयूवी कार में अपने साथी सतीश बैस के साथ अपनी दोस्त को पश्चिम बंगाल लेने चला गया था. जिसकी सूचना धनेली के सरपंच संदीप वर्मा ने थाने में पत्र लिखकर दी थी.  विनय वर्मा आने-जाने के लिए अपना पास बनवाया था. जिसमें 21 तारीख से 25 तारीख तक का परमिशन मिला था. आज रायपुर वापस लौटकर पुलिस को सूचना दिया है. युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269 के तहत अपराध दर्ज कर युवक सहित तीनों को होम क्वारेंटाइन में भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।