हेड कोच रवि शास्त्री ने कहा इस खिलाड़ी का टीम इंडिया से टेस्ट न खेलना बड़ा नुकसान, जानिए कौन है वो ?

स्पोर्ट्स डेस्क– टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने एक ऐसी तस्वीर निकालकर ट्वीट कर दी जो अब सुर्खियां बन रही हैं, इस तस्वीर को ट्वीट करने के साथ ही जो बात टीम इंडिया के इस हेड कोच ने लिखी है वो और ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं।

 

दरअसल टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने रणजी ट्रॉफी के दिग्गज क्रिकेटर अमोल मजूमदार की एक बहुत पुरानी तस्वीर निकाली है, जिसमें वो खुद भी नजर आ रहे हैं, और इस तस्वीर को उन्होंने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए जो बात लिखी है वो हर किसी के दिल को छू गई।

अमोल मजूमदार के साथ अपनी बहुत पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए कोच रवि शास्त्री ने लिखा है कि रणजी ट्रॉफी के दिग्गज क्रिकेटर के साथ एक फोटो, अमोल मजूमदार। मेरा अंतिम सीजन और उनका पहला सीजन था। मुझे अभी भी लगता है कि मजूमदार का टेस्ट क्रिकेट न खेलना भारत का नुकसान था।

 

गौरतलब है कि अमोल मजूमदार को घरेलू क्रिकेट का बादशाह माना जाता है और उन्होंने लंब वक्त तक घरेलू क्रिकेट खेला है और काफी ज्यादा रन भी किए हैं, और लगातार घरेलू क्रिकेट खेली है, उनकी प्रतिभा की तारीफ हर ओर कई बार हो चुकी है, मौजूदा समय में अमोल मजूमदार आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम के बल्लेबाजी कोच हैं, इसके अलावा पिछले साल जब साउथ अफ्रीकी टीम भारत दौरे पर आई थी तब मजूमदार को मेहमान टीम ने अपना बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया था, इसके अलावा वो नीदरलैंड के बल्लेबाजी कोच भी रह चुके हैं।

इतना ही नहीं उनके क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो उन्होंने अपने 20 साल के फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर में 11,000 से ज्यादा रन बनाए हैं। जिसमें 30 शतक शामिल हैं। अमोल मजूमदार को काफी टैलेंटेड क्रिकेटर माना जाता है, लेकिन ये भी ये लक की बात होती है कि इतना टैलेंट होते हुए भी उन्हें कभी टीम इंडिया से खेलने का मौका नहीं मिला। 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।