VIDEO : सुरक्षित परिवहन पर कबीरधाम पुलिस ने बनाई दिल को छू लेने वाली डॉक्यूमेंट्री…

प्रदीप गुप्ता, कवर्धा. सड़क पर खड़े वाहनों की वजह से होने वाली दुर्घटनाएं आम हैं. पुलिस भी ऐसे मामलों में खानापूर्ति कर देती है, लेकिन कबीरधान पुलिस ने इससे एक कदम आगे जाते हुए दिल को छू लेने वाली एक ऐसी डॉक्यूमेंट्री बनाई है, जिसमें किसानों की जीवन को रेखांकित करते हुए सुरक्षित तरीके से यातायात नियमों का पालन करते हुए गन्ना परिवहन के लिए अपील की गई है.

कबीरधाम जिले के गन्ना उत्पादक किसानों को यातायात सुरक्षा प्रदान करने और सुव्यवस्थित यातायात व्यवस्था में सहयोग करने की अपील के साथ “जीवन सुरक्षा से सम्बंधित”  डाक्यूमेंट्री फ़िल्म तैयार की गई है. कलेक्टर अवनीश कुमार शरण,पुलिस अधीक्षक डॉ.लाल उमेद सिंह और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश्वर नागेश्वर ने रविवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में इस डॉक्यूमेंट्री की डीवीडी का विमोचन किया.  खेती-किसानी काम मे लगे किसान और मजदूरों की जीवन सुरक्षा से सम्बंधित इस डॉक्युमेंट्री फ़िल्म को कबीरधाम जिले में कृषि पर आधारित भोरमदेव और लौहपुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल सहकारी शक्कर कारखाना उत्पाद और पुलिस विभाग के सहयोग से तैयार किया गया है. 3 मिनट 44 सेकंड की यह डाक्यूमेंट्री कम समय में अपना संदेश पूरी सार्थकता के साथ दे देती है.

देखिए वीडियो :

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।