मूसलाधार बरसात से मुंबई हुई पानी-पानी, प्रधानमंत्री आए एक्शन में, सीएम से बात कर मदद का भरोसा दिया

दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई भारी बारिश सै तबाही की कगार पर खड़ी हो गई। मुंबई व तटवर्ती कोंकण क्षेत्र में भारी बारिश का दौर जारी है। जिसके कारण मुंबई में जनजीवन थम सा गया है।

Close Button

मौसम विभाग के मुताबिक, मुंबई में बारिश का दौर लंबा चलेगा। मुंबई में बारिश का दौर सोमवार से ही जारी है। जिसके चलते शहर में सबकुछ थम सा गया है। बुधवार शाम तक यहां 170 मिमी से ज्यादा बारिश दर्ज की जा चुकी है। तेज हवा के साथ हो रही बारिश के कारण कई जगहों से पेड़ गिरने और लोगों के घर व दीवारेंं ढहने की खबरें आ रही हैं। फिलहाल कहीं से किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

उधर, प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी ने फोन पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से भारी बारिश के कारण मुंबई और आसपास के इलाकों में व्याप्त स्थिति के बारे में बात की। पीएम ने मुख्यमंत्री को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। प्रधानमंत्री के एक्शन में आने के बाद से केंद्र सरकार भी मुंबई की मदद को सक्रिय हो गई है।

loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।