कोरोना संकट में मदद : मंत्री टीएस सिंहदेव ने दिया मुख्यमंत्री सहायता कोष में तीन माह का वेतन, कहा- एक छोटा प्रयास है, आप भी कर सकते हैं

रायपुर। विश्वव्यापी कोरोना संकट की इस घड़ी में देश की एक बड़ी आबादी के सामने आर्थिक विपदा आई गई. लिहाजा इससे उबारने की दिशा में अब खुले दिल मदद की जरूरत है. इसकी शुरुआत प्रदेश हो भी गई है. कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा सबसे पहले अपना एक माह का वेतन दिया. इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास मंहत और फिर मंत्री कवासी लखमा ने राहत कोष के लिए एक माह का वेतन दिया.

संकट के इस घड़ी में टीएस सिंहदेव भी कहाँ पीछे रहने वाले थे. उन्होंने अपना तीन माह का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दे दिया. सहायता कोष के लिए यह एक बड़ी बात है. क्योंकि किसी भी विधायक ने अभी तीन माह का वेतन कोरोना संकट के बीच अभी नहीं दिया है.

सिंहदेव कहते हैं कोरोन संकट के बीच आर्थिक संकट भी है. बहुत से लोगों का रोजगार बंद हो गया. दैनिक मजदूरी करने वाले के हाथ फिलहाल कोई काम नहीं है. ऐसे में अनेक तरह कठनियाओं से गुजर रहे परिवारों के लिए मैंने एक छोटा स प्रयास किया है. मैं भी उन बहुत सारे मददगारों में से एक हूँ, जो मुख्यमंत्री सहायता कोष में राशि दे रहे हैं. मैं जानता हूँ हमारे इस प्रयास अभी बड़ी संख्या में लोग मदद करने के आग आएंगे. मैं उन सभी साथियों, छत्तीसगढ़वासियों से मदद की अपील करता हूँ, जो स्वेच्छ से जितना भी सहायता दे सकते हैं वे अवश्य दें.

आप भी चाहे तो यहाँ मदद कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।