ऑनलाइन बिजनेस के लिए MP में बनेगी पॉलिसी: अमेजन से गांजा सप्लाई पर गृहमंत्री ने कहा- जांच में सहयोग करे, वरना कंपनी पर भी होगी कार्रवाई

शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्य प्रदेश की भिंड पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन की गांजा तस्करी का भंडाफोड़ किया था. अब इस मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ऑनलाइन बिजनेस करने वाली कंपनियों के लिए मध्यप्रदेश में पॉलिसी बनाई जाएगी. अमेजन से गांजा तस्करी मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. अमेजन कंपनी के कर्ता-धर्ताओं को नोटिस भेजकर बुलाया जाएगा. अमेजन पर भी कार्रवाई होगी, यदि जांच में प्रमाण पाए गए.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ऑनलाइन बिजनेस की कोई गाइडलाइन नहीं है. इनकी गाइडलाइन बनाई जाएगी. क्योंकि इसमें हथियार भी सप्लाई हो सकता है. अभी 384 टन गांजा ऑनलाइन मंगाया गया है. कल्लू पवैया, मुकुल और बृजेंद्र तोमर ढाबे वाले को पकड़ा गया है. एमेजन के लोगों को बुलाया गया है, लेकिन कोई मदद नहीं कर रहा है. मदद नहीं करेंगे, तो पकड़कर लाया जाएगा. मप्र ने इसका भंडा फोड़ा है. इसलिए अमेजन से निवेदन है कि वो जांच में सहयोग करें, वरना उन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

ऑन लाइन बिजनेस कंपनियों ने उड़ाए पुलिस के होश, हथियारों की हो रही है सप्लाई, राजधानी पुलिस ने अमेजन फ्लिपकार्ट को लिखा पत्र

बता दें कि भिंड पुलिस को ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन द्वारा गांजे की डिलीवरी करने की सूचना मिली थी. इस मामले में ग्वालियर मुरार निवासी सूरज पवैया को भिंड-ग्वालियर हाइवे रोड पर स्थित गोविंद ढाबे के पास पकड़ा. पुलिस ने शक के आधार पर ढाबा संचालक बृजेंद्र तोमर को भी हिरासत में ले लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने उनके पास गांजा भी बरामद किया था. अमेजन की पैकिंग के डिब्बे, रैपर, बारकोड टैगिंग आदि सामान भी जब्त किया था.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।