BB OTT : यहां देख सकेंगे Grand Finale एपिसोड, जीतने वाले को शानदार ट्रॉफी के साथ मिलेगा इतने रुपए …

मुंबई. पहली बार OTT प्लेटफॉर्म पर बिग बॉस ने धमाका मचा दिया है, जो 6 हफ्तों के बाद अब खत्म होने जा रहा है. 18 सितंबर को बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले है. इस दिन शो को अपना पहला बीबी ओटीटी विनर मिल जाएगा. फैंस भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को जीताने के लिए जमकर सपोर्ट कर रहे हैं.

बिग बॉस का 15वां सीजन OTT पर दिखाया जा रहा है, जो की लोग नहीं देख पा रहे हैं. ऐसे में अगर आप इस सीजन का ग्रैंड फिनाले मिस नहीं करना चाहते, तो आइए आपको बताते हैं कि बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले आप कब, कहां और किस समय देख सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – 11 सालों के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं Fardeen Khan, दमदार किरदार में आएंगे नजर … 

फिनाले में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स

बता दें कि सभी कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस ओटीटी के फिनाले में 5 कंटेस्टेंट्स ने अपनी जगह बना ली है. इनमें शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल का नाम शामिल हैं. ट्रॉफी को जितने वाला तो कोई एक ही होगा. हालांकि, रिपोर्ट्स हैं कि बीबी ओटीटी के सिर्फ 2 ही कंटेस्टेंट्स सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में एंट्री करेंगे.

कब और कहां कैसे देख सकेंगे लाइव ?

करण जौहर का शो बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले 18 सितंबर को वूट पर ऑनलाइन ही स्ट्रीम किया जाएगा. फिनाले एपिसोड की शुरुआत शाम 7 बजे से होगी.

इसे भी पढ़ें – BB15 : घरवालों से मिलकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स, किसी को मिली नसीहत किसी को प्यार … 

कितनी होगी प्राइज मनी?

बता दें कि शो के मेकर्स ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि BB OTT के विनर को प्राइज मनी में कितना अमाउंट रखा गया है. लेकिन मिली जानकारी के अनुसार, विनर को शानदार ट्रॉफी के साथ 55 लाख रुपए दिए जाएंगे. इसके अलावा शो के विनर को बिग बॉस 15 में शामिल होने का मौका भी मिलेगा.

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शो ने मचाया धमाल

बिग बॉस का ओटीटी पर ये पहला सीजन था और पहले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है. शो में कंटेस्टेंट्स की हाईवोल्टेज लड़ाइयां हो या फिर शमिता और राकेश का रोमांस, बीबी ओटीटी के कंटेस्टेंट्स ने फैंस को जमकर एंटरटेन किया है. फिनाले में यूं तो 5 कंटेस्टेंट्स पहुंचे हैं, अब देखना होगा कि पहले बिग बॉस ओटीटी के विनर का खिताब कौन अपने नाम करता है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।