Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

पटना उच्च न्यायालय ने सभी न्यायाधीशों को एप्पल आईफोन 13 प्रो उपलब्ध कराने के लिए आपूर्तिकर्ताओं या अधिकृत डीलरों को आमंत्रित करते हुए एक टेंडर जारी किया है. इस संबंध में 21 जून (मंगलवार) को पटना उच्च न्यायालय के विशेष कार्य अधिकारी कार्यालय से पत्र जारी किया गया.

इसे भी पढ़ें – Uber ने नए नाम Uber एक्स शेयर के साथ दोबारा शुरू किया कार पूलिंग सेवा, अब मिलेगी इतने प्रतिशत तक की छूट…

टेंडर के अनुसार, प्रतिष्ठित फर्म, अधिकृत डीलर, आपूर्तिकर्ता और सेवा प्रदाता विशेष कार्य अधिकारी के कार्यालय के समक्ष सीलबंद लिफाफे में कोटेशन दाखिल कर सकते हैं. बोलीकर्ता अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड, जीएसटी नंबर, पंजीकृत मोबाइल नंबर और अन्य आवश्यक दस्तावेज भी जमा कर सकते हैं. नियम एवं शर्त के अनुसार पटना उच्च न्यायालय किसी भी प्रदाता कंपनी को कोई अग्रिम भुगतान नहीं करेगा.

इसे भी पढ़ें – एक बार फिर साथ नजर आएंगे Deepika Padukone और Shahrukh khan, पठान के बाद इस फिल्म में बिखेरेंगे अपना जलवा …

अदालत केवल उचित बैंकिंग प्रणाली (सीएफएमएस मोड) के माध्यम से भुगतान करेगी. न्यायालय किसी भी समय बोलीदाताओं के आवेदन को रद्द करने का हकदार होगा. प्रदाता कंपनी के चयन के बाद, उसे न्यायाधीशों की आपूर्ति के लिए फोन के साथ तैयार रहना होगा. एक एप्पल आईफोन 13 प्रो 256 जीबी वाले फोन की कीमत 1.38 लाख रुपए है. पटना उच्च न्यायालय में मुख्य न्यायाधीश संजय करोल सहित 31 न्यायाधीश हैं.