कश्मीर प्रीमियर लीग : हर्शल गिब्स के बाद शाहिद आफरीदी का BCCI पर दिया बेतुका बयान

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) कश्मीर प्रीमियर लीग शुरू करने जा रहा है. लेकिन लीग शुरू होने से पहले विवाद गहराता जा रहा है. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज हर्शल गिब्स के ट्वीट से विवाद उठा है. उन्होंने लिखा था कि बीसीसीआई ने उन्हें कश्मीर प्रीमियर लीग में खेलने से मना किया है. अगर मैं ऐसा करता हूं तो मुझे भारत में एंट्री नहीं मिलेगी. इस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने भी बीसीसीआई पर गंभीर आरोप लगाया है. पाक बोर्ड ने कहा कि बीसीसीआई अंतरराष्ट्रीय नियमों का उल्लंघन कर रही है. अब पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी भी इस विवाद में कूद पड़े हैं. उन्होंने ट्वीट कर बीसीसीआई पर बेतुका बयान दिया है.

शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर कहा कि ‘ये वाकई निराशाजनक है कि बीसीसीआई एक बार फिर क्रिकेट और राजनीति को मिला रहा है. केपीएल कश्मीर, पाकिस्तान और दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए लीग है. हम एक शानदार शो पेश करेंगे और इस तरह के व्यवहार से विचलित नहीं होंगे!!’ ये ट्वीट शाहिद अफरीदी ने कश्मीर लीग को लेकर गिब्स के ट्वीट का जवाब देते हुए किया.

बीसीसीआई ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

31 जुलाई को बीसीसीआई ने अपने एक आधिकारिक बयान में पीसीबी को मुंहतोड़ जवाब दिया था. बीसीसीआई ने कहा था कि पाकिस्तानी मूल के खिलाड़ियों को आईपीएल में भाग लेने की अनुमति नहीं है और ये आईसीसी सदस्य के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप के रूप में नहीं माना जा सकता है. भारत शुद्ध रूप से बीसीसीआई का आंतरिक मामला है.

देखिए वीडियो-

 

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।