BIG BREAKING : गृहमंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शाह ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है.

Close Button

अमित शाह ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

अमित शाह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि सेहत को लेकर ज्यादा चिंता करने की बात नहीं है. शुरुआती लक्षण के बाद डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

रक्षा मंत्री राजनाथ ने गृहमंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने भी गृहमंत्री के जल्द शीघ्र होने की कामना की है. उन्होंने ट्वीट पर लिखा कि अमित शाह जी, आप शीघ्र ही स्वस्थ हो कर पुनः उसी ऊर्जा के साथ देश सेवा में लगें ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।