इंदौर गोलीकांड पर गृहमंत्री की दो टूक, बोले- शराब माफियाओं पर NSA लगाने के साथ संपत्ति भी होगी नेस्तानाबूद

शब्बीर अहमद, भोपाल। इंदौर में हुए गोलीकांड के बाद सूबे की बीजेपी सरकार एक्शन मोड पर आ गई है। गृहमंत्री नरोत्त मिश्रा ने  माफियाओं पर NSA के तहत कार्रवाई किये जाने का ऐलान किया है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इंदौर में शराब माफिया के बीच हुए गैंगवार को लेकर सरकार गंभीर है। सरकार इन माफियाओं के खिलाफ NSA के तहत कार्रवाई करेगी और उनकी संपत्तियों को नेस्तनाबूद कर देगी।

इसे भी पढ़े ः करीना कपूर के खिलाफ जबलपुर में शिकायत, यह है मामला

आपको बता दें इंदौर में सिंडिकेट की बैठक के दौरान सोमवार को शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर के ऊपर बदमाशों ने गोली चला दी थी। गोली लगने से अर्जुन ठाकुर गंभीर रुप से घायल हो गए थे। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़ें ः ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को बंधक बनाकर बदमाशों ने माल से लदा ट्रक लूटा, रातभर पेड़ में बंधे रहे दोनों

बताया जा रहा है कि अर्जुन ठाकुर का शराब अहाते को लेकर विवाद चल रहा था। जिसकी वजह से हमलावरों ने सोमवार को तकरीबन 4 बजे के आसपास सत्य साईं स्थित ऑफिस में घुसकर गोली मार दी थी। मामले में गैंगस्टर सतीश भाउ सहित 5 अन्य के खिलाफ पुलिस ने नामजद अपराध दर्ज किया था।

इसे भी पढ़ें ः शराब ठेकेदार को गोली मारने वाले आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित, ये हैं आरोपी

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।