whatsapp

25 जनवरी का राशिफल : इस राशि के जातकों को मिल सकता है कोई शुभ समाचार, रूके हुए काम भी होंगे पूरे, जानिए अपनी राशि …

आज का पंचाग. दिनांक 25.01.2023 शुभ संवत 2079 शक 1944 सूर्य उत्तरायण का माघ मास शुक्ल पक्ष चतुर्थी तिथि दोपहर को 12 बजकर 34 मिनट तक दिन बुधवार पूर्व भाद्रपद नक्षत्र रात्रि को 08 बजकर 05 मिनट तक आज चंद्रमा कुंभ राशि में आज का राहुकाल दोपहर को 12 बजकर 16 मिनट से 01 बजकर 39 मिनट तक होगा.

आज के राशियों का हाल तथा ग्रहों की चाल-

मेष राशि – शुभ समाचार की प्राप्ति. रूके हुए काम पूरे होंगे जिससे मनोबल में वृद्धि. सिरदर्द या चक्कर की शिकायत हो सकती है. सूर्यजन्य दोषों को दूर करने के लिए – ऊॅ धृणि सूर्याय नमः का पाठ करें. गुड़, गेहू का दान करें.

वृषभ राशि – ज्यादा दोस्ती के कारण भटकाव. माता पिता से बहस करना और अनुषासनहीन होना. बाहरी विवाद भी परिवार में तनाव का कारण. शनि की शांति – उड़द, सरसो के तेल का दान करें. तिल, गुड से बने लड्डू का भोग लगायें.

मिथुन राशि – आज के सभी कार्य में विलंब. कार्य क्षेत्र में विवाद. सिरदर्द अथवा तनाव संभव. बुध से उत्पन्न कष्ट की शांति के लिए – हरी चूड़िया बहन या किसी लड़की को दें. गणेशजी में दूबी चढ़ायें.

कर्क राशि – व्यवसाय के नये स्त्रोत खुलेंगे. भागीदारों का अच्छा सहयोग. शनि के इस दोष की निवृत्ति के लिए – ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. उड़द या तिल दान करें.

सिंह राशि – अलगाव के कारण तनाव. आपका अडियल रवैया दूरी का कारण हो सकता है. चंद्रमा से संबंधित कष्टों से बचाव के लिए – उॅ नमः शिवाय का जाप करें. दूध, चावल का दान करें.

कन्या राशि – संतान को लेकर टेंशन. अनिद्रा एवं भूखे रहने के कारण स्वास्थ्यगत कष्ट. छोटी यात्राए होने के योग. अतः शुक्र कृत दोषों की निवृत्ति के लिए – ऊॅ शुं शुक्राय नमः का जाप करें. चावल, दूध, दही का दान करें.

तुला राशि – व्यापार के क्षेत्र का विस्तार होगा. जीवनसाथी से संबंधों में मधुरता आएगी. नए कार्यकलापों में सफलता मिलने के योग बनते हैं. उपाय करें तो लाभ होगा – सूक्ष्म जीवों को आहार दें. दुर्गाजी के दर्शन करें.

वृश्चिक राशि – अपरांह से स्वास्थ्यगत कष्ट संभव. दोस्तो के सहयोग से राहत प्राप्त होगी. कार्य में विलंब से हानि. शांति के लिए – ऊॅ कें केतवें नमः का जाप कर दिन की शुरूआत करें. सूक्ष्म जीवों की सेवा करें.

धनु राशि – नयी संभावना बनेगी. निवास स्थान से संबंधित कार्य संभव. अचानक कार्य के समय वाहन में दिक्कत. चंद्रमा से संबंधित कष्टों से बचाव के लिए – उॅ नमः शिवाय का जाप करें. दूध, चावल का दान करें.

मकर राशि – जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद से कष्ट. संतान से संबंधित मतभेद. वित्तीय हानि से तनाव. उपाय आजमायें – ऊॅ बृं बृहस्पतयै नमः का एक माला जाप करें. केला, नारियल का दान करें.

कुंभ राशि – साक्षात्कार में सफलता. आत्मविश्वास की वृद्धि. क्रोध का त्याग करें. शांति के लिए शनि के निम्न उपाय करें – ‘‘ऊॅ शं शनैश्चराय नमः’’ की एक माला जाप कर दिन की शुरूआत करें. भगवान आशुतोष का रूद्धाभिषेक करें,

मीन राशि – कार्यक्षेत्र से संबंधित तनाव. मानसिक तौर पर मन अशांत रहेगा. शारीरिक कष्ट. निवृत्ति के लिए – ऊॅ बुं बुधाय नमः का एक माला जाप कर गणपति की आराधना करें. दूबी गणपति में चढ़ाकर मनन करें. मूंग का दान करें.

पंडित – प्रिय शरण त्रिपाठी, ज्योतिषाचार्य.

Related Articles

Back to top button