Birthday Special: प्रीति जिंटा के Ex बॉयफ्रेंड को डेट कर चुकी हैं अमीषा, चप्पल से मां ने मारकर भगाया था

मुंबई. अमीषा पटेल  9 जून को 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अमीषा पटेल 43 साल की उम्र में भी सिंगल हैं. हालांकि, अमीषा पटेल प्रीति जिंटा के एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर चुकी हैं. जानिए अमीषा की लाइफ से जुड़े किस्से

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल  9 जून को 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अमीषा पटेल ने  साल 2000 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म कहो ना प्यार है से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म से ही ऋतिक रोशन ने भी डेब्यू किया था.

अमीषा पटेल ने हमराज, गदर जैसी सुपर हिट फिल्मों में काम किया है. हालांकि, करियर के शुरुआत में कई हिट फिल्में दे चुकी अमीषा पटेल ने अपने करियर में कुल 34 फिल्मों में काम किया है.

अमीषा पटेल 43 साल की उम्र में भी सिंगल हैं. हालांकि, अमीषा पटेल प्रीति जिंटा के एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया को डेट कर चुकी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक नेस और अमीषा की मुलाकात जिम में हुई थी.

नेस वाडिया के अलावा अमीषा का विक्रम भट्ट से साथ जुड़ चुका है. दोनों का अफेयर पांच साल तक चला था. विक्रम भट्ट हालांकि, पहले से ही शादी-शुदा है।विक्रम के बाद अमीषा पटेल ने बिजनेसमैन कानव पुरी को डेट किया था. साल 2010 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. इसके कारण उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया है. अमीषा पटेल की पर्सनल लाइफ भी विवादों में रही है. अमीषा का अपने माता-पिता से झगड़ा हो गया था.

अमीषा पटेल का अपने माता-पिता के बीच प्रॉपर्टी विवाद चल रहा है. यही नहीं अमीषा ने अपने पिता पर उनके 12 करोड़ रुपए हड़पने का भी आरोप लगाया था. इसके अलावा अमीषा ने कहा था कि उनकी मां ने उन्हें चप्पलों से पीटकर निकाला था.

देखिए अमीषा की कुछ हॉट फोटो…

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।