लड़कों को पहली नजर में पसंद आ जाती है ऐसी लड़कियां

मुंबई. आजकल की लड़कियां अपनी बॉडी को लेकर काफी सतर्क रहती है. थोड़ा सा भी वजन बढ़ने पर वे डाइटिंग करना शुरू कर देती हैं. पुरुषों को चाहें रैम्प पर वॉक करती हुई सुपर मॉडल्स अच्छी लगती हैं लेकिन पर्सनल लाइफ में वह एक स्वस्थ कामुक महिला के साथ घर बसाना चाहते हैं. आज हम आपको बताते हैं कि पुरुषों को भरे बदन वाली महिलाएं क्यों पसंद आती हैं.

Ufff… वाणी की ये हॉट अदाए, कही आपको घायल न कर दे…

जिन पुरुषों को अधिक दुबली महिलाएं पसंद होती हैं वे अधिक भौतिकवादी होते हैं. भौतिकवादी पुरुष सुपर मॉडल्स को अधिक पसंद करते हैं.

कई शोध में पाया गया है कि 10 में से 8 पुरुष सुडौल महिलाओं को पसंद करते हैं. इन पुरुषों का मानना है कि प्लस साइज वाली महिलाएं अधिक आकर्षित होती हैं. कुछ पुरुषों का मानना है कि सुडौल शरीर वाली महिलाओं के साथ शादीशुदा जिंदगी अच्छी रहती है.

Kissing सीन पर करिश्मा कपूर ने 24 साल बाद किया खुलासा, बोली- कड़कड़ाने वाली ठंड थी और आमिर के साथ 3 दिन तक…

पुरुषों का मानना है कि अगर दुबली पतली और सुडौल महिलाओं में किसी को जीवनसाथी चुनना हो तो सुडौल महिलाएं बेहतर है. पुरुषों द्वारा कर्वी महिलाओं को पसंद करने का एक कारण यह भी है कि सुडौल महिलाएं प्रजनन के लिए फिट होती हैं.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।