क्या आपकी गर्लफ्रेंड आपको नहीं करती Kiss ? ये हो सकती है वजह

मुंबई.  अपने लाइफ पार्टनर को किस (Kiss) करना प्यार के इजहार का एक बेहतरीन तरीका है. यूं तो प्यार का इजहार करने के कई तरीके होते हैं. लेकिन किस करके प्यार (Pyar) का इजहार करना सबसे कारगर होता है. इससे दो लोगों के बीच का शारीरिक बंधन तो मजबूत होता ही है. साथ ही दोनों के बीच भावनात्मक जुड़ाव भी बढ़ता है.

 जानकारो की मानें तो वो भी इसे प्यार के इजहार का एक स्वस्थ तरीका मानते हैं. लेकिन साथ ही किस करने के दौरान कई बातों का विशेष ख्याल भी रखना बेहद जरूरी होता है. किस करने के दौरान सफाई का ध्यान रखना बेहद अहम है. किस करते वक्त पार्टनर को इस बात का ध्यान हमेशा रखना चाहिए कि उसका साथी असहज महसूस न करे. इस दौरान बहुत अधिक उत्तेजित हो जाना भी गलत व्यवहार है.

वैलेंटाइन डे पर खुलासाः गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जा रहे है ? तो ठहरिए, उसे ये खिलाना न भूले

इन आदतों के अलावा ज्यादातर प्रेमी जोड़े किस करने के दौरान ये गलतियां कर बैठते हैं. पर अगर आप इन गलतियों को न करें तो वाकई ये पल आपके लिए खास बन जाएगा.

अगर मुंह से आती हो बदबू तो सबसे पहले इसे दूर करें

अगर आप अपने पार्टनर को किस करने जा रहे हैं तो यह सुनिश्चित कर लें कि आपके मुंह से बदबू नहीं आ रही हो. अगर आपके मुंह से बदबू आ रही है तो भूलकर भी पार्टनर को किस न करें. इससे आपका इंप्रेशन तो खराब होगा ही साथ ही ये संक्रमण का कारण भी बन सकता है. अपनी इस समस्या के समाधान के लिए आप माउथ फ्रेशनर का इस्तेमाल कर सकते हैं.

Valentine Day पर प्यार का चढ़ा ऐसा खुमार… इस एक्ट्रेस ने टॉपलेस कराई फोटोशूट, आपने देखी क्या Photo ?

पार्टनर के ज्यादा करीब जाना भी सही नहीं है

किस करते वक्त ज्यादातर लोग उत्तेजित होकर बहुत करीब आ जाते हैं. ये गलत तरीका है. हो सकता है कि आपका यह व्यवहार आपके पार्टनर को पसंद न आए. प्यार में कोई भी काम हड़बड़ी में नहीं किया जाना चाहिए.

गलत तरीके की किस कर सकती है आप दोनों को दूर

कई बार किस करते हुए एक पार्टनर जरूरत से ज्यादा उतावला हो जाता है. ऐसा करना ठीक नहीं है. आपको अपने पार्टनर की इच्छा और उसकी पसंद का भी पूरा ध्यान रखने की जरूरत है.

किस करने के दौरान आंखों का भी होता है अहम रोल

पार्टनर को किस करने के दौरान ज्यादातर लोग अपनी आंखें खुली रखते हैं और इधर-उधर देखते हैं. ये तरीका गलत तो नहीं लेकिन पूरी तरह सही भी नहीं है. ऐसे में आपका पूरा ध्यान अपने पार्टनर पर नहीं रह जाता है और हो सकता है कि आपके इस व्यवहार से आपका पार्टनर आपसे गुस्सा हो जाए और अगली बार आपको किस करने से पहले सोचे कि वह आपको किस करें या नहीं .

किस करने का गलत अंदाज भी कर सकता है पार्टनर को दूर

हर बार एक ही तरीके से किस करना थोड़ा बोरिंग हो जाता है. अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए तरीका और किस करने की वजह हर बार अलग रखने की कोशिश करें. इससे आपके पार्टनर को कुछ नया मिलता है और वो बोर नही होते.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।