राम मंदिर निर्माण के लिए मोरारी बापू ने मांगे 5 करोड़, लोगों ने दे दिये 16 करोड़

दिल्ली। इन दिनों अयोध्या में भव्य राम मंदिर की तैयारियां जोरों पर हैं। इसके लिए मशहूर कथावाचक मोरारी बापू ने लोगों से पांच करोड़ रूपये दान करने की अपील की थी।
राम मंदिर के निर्माण के लिए प्रसिद्ध कथा वाचक मोरारी बापू ने पांच करोड़ रुपये दान करने का एलान किया था। उन्होंने यह एलान एक ऑनलाइन कथा के दौरन किया था। राम भक्तों ने मोरारी बापू की इस बात को बेहद गंभीरता से लिया और महज पांच दिनों में ही 16 करोड़ रुपए जमा कर दिए। भक्तों के इस पुनीत कार्य से मोरारी बापू गदगद हैं। मोरारी बापू ने कथा के दौरान ही कहा कि उनके पास 16 करोड़ रुपए जमा हो गए हैं।
गुजरात के भावनगर में डिजिटल माध्यम से रामकथा कर रहे संत मोरारी बापू ने अपनी व्यासपीठ से रामलला मंदिर को बनाने में पांच करोड़ रुपये देने का एलान किया था। मोरारी बापू ने कहा था कि सबसे पहले राम जन्मभूमि के लिए यहां पांच करोड़ भेजे जाएंगे जो प्रभु श्री राम के चरण में एक तुलसीपत्र के रूप में भेंट होगी। इसके साथ ही जो भी श्रोता भगवान श्रीराम के भक्त हैं और रामलला के मंदिर के लिए दान करना चाहते हैं उनकी तरफ से पांच करोड़ रुपये दिये जाएंगे। उनकी इतनी अपील पर भक्तों ने पैसे की झड़ी लगा दी।
loading...

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।