पत्नी के सामने पति और 5 महीने के बेटे की मौतः खंडवा में बाइक सवारों को टक्कर मारकर वाहन फरार, पत्नी को बीए फाइनल का पेपर दिलाकर लौट रहा था मृतक, इधर डिंडौरी में कार नाले में घुसी, दो की मौत

इमरान खान/ दीपक ताम्रकर, खंडवा/डिंडौरी। एमपी के दो जिले में सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। खंडवा में पत्नी के सामने पति और 5 महीने के बेटे की मौत हो गई। वहीं डिंडौरी में कार नाले में जा घुसी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। नाले में पानी की रफ्तार तेज होने के कारण एक महिला का शव घटनास्थल से 500 मीटर दूर मिला। दोनों ही मामलों में पुलिस शवों को पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है। दोनों ही मामलों में संबंधित थाना पुलिस मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

…जब अपने अंडों को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई दो चिड़िया, आगे क्या हुआ जानने के लिए देखिए VIDEO

खंडवा में पिपलौद थाना क्षेत्र में टेलियाबाबा के पास दर्दनाक हादसे में पत्नी के सामने पति और 5 माह के बेटे की मौत हो गई। हादसे में महिला और 3 साल का बेटा घायल हो गया। चारो एक बाइक पर सवार थे। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारकर फरार हो गया। दरअसल घटना शनिवार देर रात की है। सेंधवाल निवासी गजानन पंवार ( 34 ) गांव के ही एक निजी स्कूल में प्रधान पाठक थे।

शनिवार को पत्नी ज्योति पंवार (25) को एग्जाम दिलाने खंडवा आए थे। यहां एसएन कॉलेज में बीए फाइनल का पेपर था। उनके साथ दोनों बच्चे भी थे। बड़े बेटे की उम्र 3 साल और छोटा बेटा 5 माह का ही था। पिपलौद थाना प्रभारी टीसी शिन्दे ने बताया कि दुर्घटना में पत्नी को परिक्षा दिलाकर दोनों बच्चों के साथ  पति बाइक से गांव लौट रहा थे।  इस बीच रास्ते मे अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में गजानन और पांच माह के बेटे हिमांशु की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में घायल पत्नी और तीन साल के बेटे दिव्याम को खंडवा स्थिति निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

आजादी का अमृत महोत्सवः 50 पुलिस अफसर और जवानों को स्वतंत्रता दिवस समारोह में राष्ट्रपति पदक से नवाजा जाएगा

इधर डिंडौरी में जबलपुर-अमरकंटक नेशनल हाइवे पर अमेरा घाट में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। अनियंत्रित होकर कार नाले में जा घुसी। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। तेज बहाव में कार सवार एक महिला नाले के तेज बहाव में बह गई। हादसे से करीब आधा किमी दूर महिला का शव मिला। पूरा मामला शहपुरा थाना अंतर्गत का है। सभी जमगाव से अमेरा जा रहे थे । इसी दौरान हादसे के शिकार हो गए।

17 अगस्त को एमपी बीजेपी की बड़ी बैठकः राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश के नेतृत्व में होगी बैठक, निकाय चुनाव में परफॉर्मेंस का होगा ऑडिट, यही बैठक 2023 में टिकट के दावेदारों का तय करेगा भाग्य

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button