whatsapp

जेल के अंदर एकांत में समय बिता पाएंगे पति-पत्‍नी, यह प्रदेश बना इस प्रकार की सुविधा देने वाला देश का पहला राज्‍य

जेलों में बंद कैदियों को अब एक ऐसी सुविधा मिलने जा रही है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है. शायद ही किसी ने इस बात की कभी कल्पना भी की होगी. जेलों में अब पति-पत्नी एकांत में समय बिता पाएंगे. उनके लिए खासतौर से एक कमरा बनाया गया है. इस कमरे में मुलाकात के दौरान वह शारीरिक संबंध भी बना सकते हैं.

बता दें कि पंजाब में जेलों में अब पति-पत्नी एकांत में समय बिता पाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, गुरजीत सिंह (गोइंदवाल जेल में बंद कैदी) ये सुविधा उठानेवाला सबसे पहला कैदी है. गुरजीत सिंह हत्या के मामले में सजा काट रहा है. इस नई सुविधा के लिए वह पंजाब सरकार का शुक्रिया अदा कर रहा है.

इसे भी पढ़ें – जेल में कैदियों को TV का तोहफा: मप्र के इस जिले में बंदियों के मनोरंजन के लिए हर बैरक में लगाए जाएंगे एलईडी टीवी, जानिए क्यों लिया गया ये फैसला ?

बता दें कि पंजाब अब जेल के अंदर एकांत में पति-पत्नी को मिलने की सुविधा देने वाला पहला राज्य बन गया है. पंजाब की इस जेल में मिलने वाली सुविधा की हर तरफ खूब चर्चा हो रही है. खास बात यह भी है कि पति-पत्नी इस मुलाकात के दौरान शारीरिक संबंध भी बना सकते हैं.

Related Articles

Back to top button