तो क्या इतनी गहरी थी नींद ? कातिल पति का कर दिया बेरहमी से कत्ल, बगल में उजड़ गया सिंदूर, मजाल पत्नी की टूटे नींद

संदीप ठाकुर, मुंगेली। लोरमी थाना क्षेत्र अंतर्गत चिल्फी पुलिस चौकी के डिंडौरी गांव में एक 70 वर्षीय अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक अधेड़ मृतक का नाम भगत यादव है, जो अपने घर पर रात में पत्नी के साथ सो रहा था. अचानक उनके घर के दीवार में लगे ईंट को अज्ञात आरोपी ने हटाकर घर में प्रवेश किया और पति का कत्ल कर दिया, लेकिन पत्नी गहरी नींद में सोती रही.

इस दौरान गहरी नींद में सो रहे भगत यादव के सिर में धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौके में ही मौत हो गई. वहीं इस पूरे घटना की जानकारी गांव के कोटवार ने चिल्फी पुलिस चौकी में दी है, जिसके बाद लोरमी SDOP माधुरी धिरहि ने भी घटनास्थल पहुंचकर मुआयना किया.

साथ इस पूरे मामले में चिल्फी पुलिस के द्वारा अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज करते हुए संदिग्धों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है. मामले में एसडीओपी माधुरी धिरहि ने कहा संदेहियों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही मामले में खुलासा करते हुए संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

चिल्फी चौकी के प्रभारी सुशील कुमार बंछोर ने बताया कि एक ही कमरे में अधेड़ महिला और उनके पति अलग-अलग बिस्तर में सोए हुए थे. इस पूरे मामले को लेकर यदि हम बात करें तो बड़ा सवाल यह उठता है कि अधेड़ पति और पत्नी जब एक ही छोटे कमरे में सो रहे थे.

इस दौरान उनके पति के सिर में धारदार हथियार से अज्ञात आरोपी के द्वारा ताबड़तोड़ हमला किया जाता है, जिसका अधेड़ मृतक की पत्नी को भनक तक नहीं लगता. यह कई सवालों को जन्म दे रहा है. इस पूरे मामले में मृतक के पत्नी की भूमिका संदिग्ध है. जांच में चौंकाने वाले तथ्य सामने आएंगे.

इसे भी पढे़ं : सुरक्षाकर्मी की काटी जा रही छुट्टियां, विरोध में परिवार के साथ बैठा धरने पर, जानिए क्या है मामला

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!