‘मेरा कमीशन पहुँचा देना, आपके अस्पताल में दो एक्सीडेंटल सीरियस पेशेंट भेज रहा हूँ’, सिम्स के डॉक्टर ने निजी डॉक्टर को किया मैसेज

शैलेन्द्र पाठक. बिलासपुर. सिम्स में डॉक्टरों के द्वारा मरीज को जानबूझकर निजी अस्पताल भेजा जा रहा है. इसके पीछे डॉक्टरों की मंशा है कमीशन के जरिये मोटी कमाई. सिम्स में आज फिर कमीशन के खेल का एक नया मामला सामने आया है. मामले की शिकायत घायल मरीजों के दोस्त दीपक अग्रवाल ने सिम्स के डीन से की है.

विज्ञापन

मामले के शिकायतकर्ता ने दीपक अग्रवाल ने बताया कि बीती रात दो युवकों को एक्सीडेंट के बाद गंभीर रूप से घायल अवस्था में सिम्स में भर्ती कराया गया था. सिम्स के डॉक्टरों ने कमीशन के लालच में दबाव पूर्वक मरीजों को निजी अस्पताल भेज दिया.

शिकायतकर्ता दीपक अग्रवाल ने लल्लूराम डॉट कॉम के संवाददाता को आगे बताया कि सिम्स के डॉक्टर ने निजी अस्पताल के डॉक्टर को बाकायदा कमीशन के लिए मैसेज भी किया है. डॉक्टर ने मैसेज में लिखा है कि ‘आपके अस्पताल में दो एक्सीडेंटल सीरियस पेशेंट भेज रहा हूँ, मेरा कमीशन पहुँचा देना’. मामले की शिकायत के बाद सिम्स के डीन ने डॉक्टरों को दोषी पाये जाने पर कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

 

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।