सिर्फ 18 हजार रुपए में ये IAS अधिकारी करवाएंगे अपने बेटे की शादी

शादियों में दिखावे के लिए फिजूलखर्ची करना बहुत असामान्य बात नहीं है. जहां परिवार शादी के समारोहों में लाखों रुपये खर्च करते हैं, वहीं आंध्र प्रदेश में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के एक अधिकारी दूसरों के लिए एक मिसाल कायम कर रहे हैं.

विशाखापत्तनम महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण (वीएमआरडीए) में आयुक्त पटनाला बसंत कुमार 10 फरवरी को विशाखापत्तनम में होने वाले अपने बेटे की शादी में सिर्फ 18,000 रुपये खर्च करने वाले हैं.  शादी समारोह में दूल्हा और दुल्हन के परिवारवाले दोनों पक्ष 18,000 रुपये खर्च करेंगे जिसमें मेहमानों के लिए दोपहर के भोज का खर्च भी शामिल है. आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन शुक्रवार को आयोजित होने वाले इस सादे समारोह में नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देंगे.

2017 में बसंत कुमार ने अपनी बेटी की शादी भी ऐसे ही सादगी से की थी, जिसमें सिर्फ 16,100 रुपये खर्च किए थे. बसंत कुमार को साल 2012 में आईएएस कैडर में पदोन्नत किया गया था. इससे पहले वे गवर्नर नरसिम्हन के ओएसडी और संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत थे.

विज्ञापन

survey lalluram
Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।