चंद्राकर के विवादित बयान पर कांग्रेस रिसर्च टीम भेजेगी नोटिस, सरकार से भी की गई भाजपा नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग

रायपुर. अजय चंद्राकर के विवादित ट्वीट का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. अब छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी रिसर्च डिपार्टमेंट के अध्यक्ष इदरीस गांधी ने भी चंद्राकर से माफी मांगने को कहा है.

Close Button

एक बयान जारी कर इदरीश ने कहा कि चंद्राकर को सफाई देने की बजाए ये साफ करना चाहिए कि छत्तीसगढ़ के प्रतीक चिन्ह के बदलाव के पीछे उनकी मंशा क्या थी ?

इदरीश ने कहा कि चंद्राकर ने अपमानजनक तुलना कर छत्तीसगढ़ की जनता को अपमानित करने का कुत्सित प्रयास किया है. अपने बचाव में उनकी सफाई बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है. इदरीस गांधी ने मांग की है कि इस मामले में सरकार संज्ञान लेकर अजय चंद्राकर पर कानूनी कार्रवाई करें. उन्होंने कहा है कि चंद्राकर को जनता से अपने विवादित बयान के लिए सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए. जनता से माफी मांगने पर ही अजय चंद्राकर के पाप धुल पाएंगे.

इदरीश गांधी ने बताया कि अजय चंद्राकर द्वारा सार्वजनिक माफी नहीं मांगने पर इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस का रिसर्च सेल बीजेपी विधायक को मानहानि का एक लीगल नोटिस भेजेगा.

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।