whatsapp

मायके से नहीं आई पत्नी तो BJP नेता ने जहर खाकर दी जान, गांव के बाहर जंगल में मिला शव

मुरादाबाद. मूंढापांडे थाना क्षेत्र में पत्नी के मायके जाने से नाखुश चल रहे BJP नेता ने जहर खाकर जान दे दी. उनका शव गांव के बाहर जंगल में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि पत्नी मायके से नहीं आ रही थी, इसलिए भाजपा नेता परेशान चल रहे थे. देर शाम पुलिस ने पत्नी समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने में केस दर्ज कर लिया. थाना मूंढापांडे के गांव भीतखेड़ा निवासी अमित कुमार (26) पुत्र वीरपाल भारतीय जनता पार्टी के शक्ति केंद्र प्रभारी थे. करीब ढा़ई वर्ष पूर्व अमित कुमार की शादी उत्तराखंड के रुद्रपुर के पहाड़गंज निवासी कंचन के साथ हुई थी. उनके एक दस वर्ष का बेटा श्रेयांश हैं.

परिजनों के अनुसार अमित कुमार एक फैक्ट्री में नौकरी करते थे. कुछ माह पूर्व नौकरी छूट गई थी. जिसके बाद से पत्नी से विवाद होता रहता था. पिता वीरपाल ने बताया कि रक्षाबंधन पर अमित कुमार की पत्नी कंचन नाराज होकर मायके चली गई थी. अमित कई बार उसे बुलाने गया, लेकिन वह नहीं आई. पत्नी और ससुराल वाले अमित पर दबाव बना रहे थे कि वह रुद्रपुर में ही नौकरी करे. जबकि वह गांव में ही रहना चाहता था.

इसे भी पढ़ें – Triple Murder : भाजपा नेता ने पूर्व ब्लाक प्रमुख, उनकी पत्नी और मां को उतारा मौत के घाट

पिता ने बताया कि भैयादूज पर अमित अपनी पत्नी को बुलाने गया था, लेकिन उसने आने से मना कर दिया. वह अकेले घर लौट आया. बुधवार दोपहर वह घर से मूंढापांडे जाने की बात कहकर निकल गया. इसके बाद वापस नहीं लौटा. गुरुवार सुबह उसका शव गांव के बाहर जंगल में चकरोड पर पड़ा मिला.

इन खबरों को भी जरुर पढ़ें –

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक

Related Articles

Back to top button